कॉन्सर्ट के बीच रोमांटिक हो गए BIGG BOSS के ये दो कंटेस्टेंट
कॉन्सर्ट के बीच रोमांटिक हो गए BIGG BOSS के ये दो कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प देखने के लिए मिल चुका है। हालांकि नए वर्ष के अवसर पर घरवालों के मध्य झगड़े बिलकुल भी देखने के लिए नहीं मिली। ताजा एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टन रूम में बने जकूजी का आनंद उठाने का अवसर भी दे दिया है। इस बीच शिव अब्दु और स्टैन ने जकूजी में जमकर नहाया। वहीं, दूसरे घरवाले जकूजी के आस पास मस्ती करते हुए दिखाई दिए है। 

शो में आगे शेखर सुमन दिखाई दिए। इस सप्ताह भी शेखर घरवालों को अपने अंदाज में रोस्ट करते हुए दिखाई दिए। जिसके उपरांत शो में आगे बिग बॉस ने बताया कि घर मे नए वर्ष की पार्टी में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट होने वाला है। यह सुनकर सभी घरवाले खुश हो चुके है। शो में आगे स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ जहां बाहर की जनता ने शिरकत भी दी। इवेंट में एमसी स्टैन अपना रैप सुनाया। वहीं, दूसरे रैपर इक्का और सीधे मौत ने भी उनका भरपूर साथ दिया। तीनों अपने रैप से बिग बॉस हाउस में समां बांध डाले । 

वहीं, इस कॉन्सर्ट में टीना और शालीन रोमांटिक हो चुके थे। दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर डांस करते नजर आए। इस इवेंट के उपरांत बिग बॉस ने सभी घरवालों को बुलाया और कहा कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इस तरह का शानदार आयोजन भी किया जा चुका है। जिसके उपरांत बिग बॉस एमसी स्टैन को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे इवेंट को लेकर फीडबैक भी लेकर चुके है। इस बीच स्टैन बहुत खुश दिखाई दिए। जिसके उपरांत बिग ने स्टैन को इतना अच्छा कॉन्सर्ट करने के लिए थैंक्यू बोला और समझाया कि आप ऐसे ही हमेशा खुश रहा कीजिए।

'शीजान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, वो भी कर लेगा सुसाइड', एक्टर के वकील का चौंकाने वाला बयान

मोनालिसा ने पति संग अनोखे अंदाज में की नए साल की शुरुआत, देंखे VIDEO

नए साल पर बिग बॉस के घर से होगी इस कंटेस्टेंट की छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -