मारुति की इन दो कारों में मिल रहा है भारी डिस्काउंट
मारुति की इन दो कारों में मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

SUV कारों का अपना ही एक अलग स्वैग भी हो रही है. बड़ी संख्या में लोग SUV कारों को पसंद करते हैं. अगर आप भी इन लोगों में शामिल हो चुका है और अपने लिए कोई एसयूवी कार खरीदना चाह रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बहुत अच्छा साबित होने लगा है. दरअसल, मार्च के माह में कई कार कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है. इन कारों में एसयूवी भी शामिल हैं. मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स और महिंद्रा तक की एसयूवी कारों पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. 

यह डिस्काउंट ऑफर मार्च माह के लिए वैलिड है. ऐसे में मार्च का आधा महीना बीत गया है और आधा बाकी है. इसीलिए, अगर आप डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाते हुए SUV कार खरीदना चाह रहे हैं तो आपको अपनी योजना को जल्द ही लागू करने की आवश्यकता है. चलिए, अब आपको बताते हैं कि किस कंपनी की किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर प्रदान किया जा रहा है .

महिंद्रा SUV300 पर 30,000 रुपये तक की नकद छूट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट तथा 10,000 रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज भी दी जा रही है. ऑफर वैरिएंट के आधार पर दिया जा रहा है.

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा पर 5,000 रुपये की नकद छूट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर और 2,500 रुपये का कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है.

ये है भारत की सबसे सस्ती टूरर बाइक, जानिए क्या है खासियत

बेनलिंग ऑरा से लेकर Okinawa तक बेहद ही खास है इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

आज ही आप भी अपने घर लाए ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -