खतरों के खिलाड़ी स्पेशल एडिशन का हिस्सा नहीं होंगे ये दो बड़े सितारें, सामने आई वजह
खतरों के खिलाड़ी स्पेशल एडिशन का हिस्सा नहीं होंगे ये दो बड़े सितारें, सामने आई वजह
Share:

बीते कई दिनों से ये खबरें हैं कि एक्ट्रेस हिना खान और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो 'खतरों के खिलाड़ी' के स्पेशल एडिशन में भाग लेंगे. हालांकि ये खबर सामने आने के बाद से दोनों स्टार के फैंस काफी उत्सुक थे. लेकिन लेटेस्ट खबर अभिनेत्री हिना और सिद्धार्थ के फैंस को मायूस कर सकती है.

बोला जा रहा है कि एक्ट्रेस हिना और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल ए़डिशन का भाग नहीं बनेंगे. एक्ट्रेस हिना ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है. एक्ट्रेस हिना ने एक साक्षात्कार में कहा- हां, मुझे ये स्टट बेस्ड सीरियल होस्ट हुआ था. लेकिन सेफ्टी कारणों के वजह से मैं इसे नहीं कर रही हूं. सिर्फ इतना ही है. वहीं एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया हैं कि अभिनेता को अभी खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. खतरों के खिलाड़ी स्पेशल एडिशन में शो से जुड़े पुराने और कुछ नए कंटेस्टेंट्स दिखाई देंगे. फिलहाल  निया शर्मा, रश्मि देसाई, जय भानुशाली, करण वाही, जैस्मिन भसीन,ऋत्विक धनजानी, हर्ष लिंबाचिया, अली गोनी जैसे सितारों के नाम सामने आए है. खतरों के खिलाड़ी 10 शो का फिनाले ही होगा. इसके बाद मेकर्स इसके स्पेशल एडिशन पर काम शुरू करेंगे.

दूसरी और, एक्ट्रेस हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस उत्सुक हैं. बीते दिन  #AskHina सेशन में एक फैन ने एक्ट्रेस से सवाल किया था- मैंने आपको शो बिग बॉस 11 में सपोर्ट किया था और इसके बाद बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को. केवल ये पूछना चाहता हूं कि फ्यूचर में अगर संभावना बनी तो क्या आप और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए साथ में आओगे? इस पर हिना ने जवाब में कहा था- थैंक्यू. आप नहीं जानते, ये दुनिया छोटी है, देखते हैं क्या होता है.

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने 'जेठालाल' संग साझा की थ्रोबैक फोटो, इस शो को पूरे हुए 16 साल

कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस श्रेनू ने फैंस को किया धन्यवाद, पोस्ट साझा कर बोली यह बात

मासूम ने माँगा TV का रिमोट तो गुस्साए पड़ोसी ने दे दी मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -