बायोपिक 'संजू' में इन दो अभिनेत्री के भी हैं कैमियो रोल
बायोपिक 'संजू' में इन दो अभिनेत्री के भी हैं कैमियो रोल
Share:

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का मंगलवार को टीज़र रिलीज़ हो चूका है. जिसमें रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते नज़र आये. फिल्म में रणबीर कपूर ने हूबहू संजय दत्त को कॉपी किया है. टीज़र के रिलीज़ होते ही रणबीर कपूर के अभिनय के लिए दर्शक और फिल्म एनालिस्ट उनकी सरहाना कर रहे हैं. फिल्म में जहाँ रणबीर कपूर संजय दत्त कर किरदार जीवंत कर रहे हैं तो वहीँ और अभी कलाकार हैं जो कि संजय दत्त के करीबियों का किरदार निभा रहे हैं. 

फिल्म में जहां परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीँ संजय की मां नरगि‍स का रोल मनीषा कोइराला कर रही हैं और पत्नी मान्यता का किरदार दिया मिर्जा निभाती नज़र आएँगी. फिल्म में संजय दत्त के करीबियों में सलमान खान के रोल में हैं जिम सरब, टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना नजर आएंगी. फिल्म 'संजू' में उस दौर के हिंदी सिनेमा के हस्तियों के किरदार नज़र आएंगे जिन्हें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार निभाएंगे. इस फिल्म में बोमन ईरानी, तब्बू, शरमन जोशी, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, भी कैमिया रोल में नज़र आएँगी.  

बता दें कि बायोपिक 'संजू' को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी मिलकर बना रहे हैं. यह जोड़ी एक कॉन्सेप्चुअल फ़िल्में बनाने के मामले में जानी जाती है. जिनमें 'पीके', '3 इडियट' , 'मुन्ना भाई एम्.बी.बी.एस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म इस जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को दी हैं. फिल्म 'संजू' को इसी साल 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जायेगा. 

'संजू' में रणबीर कपूर पर ट्वीट रिएक्शन

'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान

रवीना को देखकर जंगली अवतार में नजर आई रेखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -