अप्रैल माह के अंत में भारत में लॉन्च होंगी ये शानदार कार
अप्रैल माह के अंत में भारत में लॉन्च होंगी ये शानदार कार
Share:

इंडिया में अप्रैल के महीने में कई कारों को लॉन्च किया जाने वाला है। अप्रैल में 6 कारें लॉन्च होंगी और कई SUV से भी पर्दा उठाया जाने वाला है। हम इस माह सिट्रोएन मार्केट में उतर रही है। हुंडई की नई 7 सीटर SUV को ग्लोबली लॉन्च किया जाने वाला है और न्यू जनरेशन सेलेरियो के आने की संभावना है। जिसके साथ ही महिंद्रा SUV 300 में भी परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

Hyundai Alcazar : हुंडई 6 अप्रैल को Alcazar SUV का लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसके उपरांत अप्रैल के अंत तक इसे लॉन्च किया जानें वाला है। यह क्रेटा के बिग फूटप्रिंट और रीडिज़ाइन किए गए रियर प्रोफाइल पर बेस्ड आधारित है। जिसमे 143PS 1।4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ ही 115PS 1।5-लीटर डीजल इंजन आने की संभावना है। हाल ही में SUV की 3 डी इमेज लीक हुई थीं जो इसकी स्पेशल स्टाइल दिखाती हैं। हम बता दें कि इस कार की कीमत 13 लाख रुपये से शुरू होगी और जिसका एमजी हेक्टर प्लस और टाटा सफारी से होगा।

Citroen C5 Aircross: फ्रेंच कार निर्माता Citroen आखिरकार इस महीने भारत में डेब्यू करने जा रही हैं। C5 एयरक्रॉस प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी को 177PS / 400Nm 2।0-लीटर डीज़ल इंजन से संचालित होगी। ऑनबोर्ड में बेहतरीन सनरूफ, 3 अलग-अलग मॉड्यूलर रियर सीटें, एलईडी हेडलाइट्स, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, डुअल-जोन एसी और बहुत कुछ इसमें शामिल होंगे। जिसका मूल्य 28 लाख रुपये से शुरू होने की संभावना है और मार्केट में यह जीप कम्पास टॉप-एंड वेरिएंट और Volkswagen Tiguan Facelift को टक्कर दे सकती है।

Volkswagen Tiguan Facelift : Volkswagen ने 2021 के लिए दो नई SUV की योजना बना चुके है और पहली बार आने वाली Tiguan acelift है। यह अप्रैल के अंत तक लॉन्च की जाने वाली है। 5 सीटर प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी में 190PS 2।0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और एडब्लूडी ड्राइवट्रेन मिलेगा। प्री-फेसलिफ्ट मॉडल के ऊपर, इसमें कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड और न्यू फीचर ऑनबोर्ड मिलेंगे।

जीपीएससी कृषि अधिकारी प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सोमालिया के दो ठिकानों पर हुए इस्लामी हमले में 23 लोगों की गई जान

कोरोना का जल्द निदान करने के लिए वैज्ञानिकों ने विकसित किया एक नया पोर्टेबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -