ये टिप्स रखेंगे आपकी ब्यूटी को बरक़रार
ये टिप्स रखेंगे आपकी ब्यूटी को बरक़रार
Share:

आज की व्यस्त जीवन शैली में किसी भी इंसान के पास इतना समय नहीं रहता है, कि वह अपनी ब्यूटी का ख्याल रख सके. जिसके कारण स्किन में रूखापन और डलनेस आ जाती है और चेहरे की खूबसूरती कहीं खो सी जाती है. और ऐसे में 30 की उम्र के बाद चेहरे पर इसका असर दिखाई देने लगता है, और चेहरे में झुर्रियां नजर आने लगते हैं. अगर आप अपने चेहरे की झुर्रियां, फाइन लाइंस, और दाग धब्बो की समस्या से बचाना चाहते हैं, तो इसके लिए आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं. जिनके इस्तेमाल से आपके चेहरे की डलनेस दूर हो जाएगी और आप के चेहरे में निखार आएगा. 

1- ग्रीन टी हमारी ब्यूटी के लिए बहुत फायदेमंद होती है. ग्रीन टी में भरपूर मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट मौजूद होता है, जो ब्यूटी के लिए बहुत लाभकारी होता है. रोजाना दिन में दो कप ग्रीन टी पीने से स्किन में निखार आता है. 

2- बहुत सी लड़कियों की स्किन बहुत ड्राई होती है, और इसी कारण उनके चेहरे पर दाग धब्बे भी आ जाते हैं. ऐसे में नियमित रूप से अपने चेहरे पर क्लीनर और मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करें. घर से बाहर निकलते वक्त हमेशा अपने चेहरे पर सनस्क्रीन लगाएं. ऐसा करने से आपकी त्वचा सूरज की हानिकारक किरणों से बची रहेगी. 

3- अगर आप अपनी स्किन को समस्याओं से बचाना चाहती हैं, और अपनी खूबसूरती को बरकरार रखना चाहते हैं तो अपने खानपान का खास ख्याल रखें, नियमित रूप से एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन से भरपूर आहार का सेवन करें. इससे आपकी त्वचा खूबसूरत और चमकदार हो जाती है.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -