आपके रंग को गोरा बना देंगे ये आसान उपाय
आपके रंग को गोरा बना देंगे ये आसान उपाय
Share:

आजकल के समय में हर लड़की खूबसूरत दिखने का सपना देखती है, सभी लड़कियों की यही चाहत होती है की उसे हेल्दी स्किन, खूबसूरत चेहरा और गोरा रंग मिल जाये. कुछ लड़कियों का रंग तो नेचुरल रूप से गोरा होता है, पर कुछ लडकियां अपने सांवले रंग से परेशान रहती हैं और इसे गोरा बनाने के लिए ना जाने कितने ही ब्यूटी  प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती है. पर इन चीजों के इस्तेमाल से रंग तो गोरा नहीं होता है पर स्किन को बहुत सारे साइड इफेक्ट्स हो सकते है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपके चेहरे पर निखार आएगा. साथ ही साथ रंग भी गोरा होगा.

1- अगर आप अपने सांवले रंग को गोरा बनाने चाहती है तो दूध की मलाई का इस्तेमाल करें, स्किन के लिए मलाई का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है, इसके इस्तेमाल से रंग तो गोरा होता ही है साथ ही आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूथ हो जाती है, इसे इस्तेमाल करने के लिए नियमित रूप से सुबह के समय एक चम्मच मलाई से अपने चेहरे की मसाज करें और फिर ठंडे पानी से अपने चेहरे को धो लीजिए. रोजाना ऐसा करने से आपकी त्वचा का रंग गोरा हो जायेगा और आपको पिम्पल्स की समस्या से भी छुटकारा मिल जायेगा.

2- चुकंदर हमारी सेहत के साथ साथ स्किन के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है, इसके इस्तेमाल से आप अपनी त्वचा को निखार सकते हैं. नियमित रूप  से चेहरे पर चुकंदर का रस लगाए और फिर इसे 10 मिनट के लिए छोड़ दें, और फिर अपने चेहरे को ठंडे  पानी से   धो लें, ऐसा करने से धीरे-धीरे आपके चेहरे का रंग निखरेगा.

 

सही तरीके से मस्कारा लगाने के कुछ स्पेशल टिप्स

पैरों को खूबसूरत बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो अपनाएं ये लाइफ स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -