शादीशुदा महिलाओं को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े
शादीशुदा महिलाओं को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही मान्यताएं हैं जिन्हे लोग मानते हैं. ऐसे में वास्तुशास्त्र भी हम सभी के जीवन मे बहुत महत्व रखता हैं और उसमे भी कई बातें लिखी हैं जो माननी चाहिए. ऐसे में वस्तु शास्त्र के अनुसार आज हम आपको कुछ ऐसे चीजों के बारे में बताएँगे, जिन चीजों को शादीशुदा महिलाएं भूल कर भी नहीं पहनना चाहिए वरना भरी नुक्सान होता है. आइए जानते हैं.

 

  • कहते हैं कि शादीशुदा महिलाओं को सफेद रंग की साड़ी भूल कर भी नहीं पहनने चाहियें, क्यों की इसे पहनने से महिलाओं के पतिव्रता धर्म समाप्त हो जाते हैं और रिश्तों में नकारात्मक शक्तियों का वास होने लगता हैं. यहीं नहीं बल्कि सफेद रंग के साड़ी पहनने से पति के जीवन पर संकट के बादल छा जाते हैं और उसे नुक्सान हो सकता है.
  • कहते हैं कि शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ नहीं पहनना माना है क्योकि वस्तु शास्त्र के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को काले रंग की चूड़ियाँ पहनने से नुकसान होता है. इससे महिलाओं को शनि देव के प्रकोप का सामना करना पड़ता हैं और इसके कारण इनका शादीशुदा जीवन ख़राब हो जाता तथा घरों में नकारात्मक शक्तियों का वास होने लगता हैं.
  • कहते हैं कि पैरों में सोना तत्व से बने पायल या बिछिया पहनने से भी नुकसान होता है इस वजह से शादीशुदा महिलाओं को सोने के बने पायल और बिछिया नहीं पहननी चाहिए, क्योंकी पैरों में सोना तत्व पहनने से कुबेर नाराज हो जाते हैं और इससे महिलाओं के जीवन में दरिद्रता आने लगती हैं तथा उन्हें आर्थिक समस्या का भी सामना करना पड़ता हैं.

एक चुटकी सिंदूर से दूर हो जाएगी आपकी हर परेशानी

करवाचौथ 2018 : पति से चाहती हैं बहुत सारा प्यार तो करें यह उपाय

नवरात्रि 2018: नवरात्री में जपे यह 8 मंत्र, होगा लाभ ही लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -