कॉफी विद करण 6 के पहले एपिसोड में मेजबान होंगे ये तीन स्टार्स

करण जौहर का बी-टाउन टॉक शो 'कॉफी विद करण' का छठवां संस्करण जल्द शुरू होने वाला है. बी-टाउन के प्रति रुकी रखने वाले दर्शकों के इसका काफी बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में एक खबर जोर से वायरल हो रही है. जिसमें 'कॉफी विद करण 6' के पहले एपिसोड के गेस्ट का नाम सामने आया है. जानकारी के मुताबिक इसके पहले एपिसोड में करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड दोस्त शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल आ सकते हैं.

बता दें कि ये तीनों स्टार्स करण जौहर की बतौर निर्देशक पहली डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नज़र आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. तब से करण जौहर और  शाहरुख खान, रानी मुखर्जी व काजोल बेस्ट फ्रेंड हैं. इस फिल्म को इस साल 20 साल पूरे हो जाएंगे . करण तीनों को शो में लाकर इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो करण, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पहले एपिसोड में बुलाना चाहते थे. वो उनकी लव लाइफ और शादी के बारे में बात करना चाहते थे, लेकिन विराट के बिजी शेड्यूल के कारण ये संभव नहीं हो पाया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IPL LIVE DD vs RCB : पिछले मैच के शतकवीर पंत बढ़ा रहे है कोहली की मुश्किलें

उम्र के इस पड़ाव में सेक्स रूचि हो जाती है कम

SANJU POSTER : साल 1993 में पहली बार जेल गए थे संजय दत्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -