लॉकडाउन के बाद भी यह 3 शोज की नहीं होगी वापसी

कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन ने पूरी टीवी इंडस्ट्री के काम को होल्ड कर रखा है. टीवी शोज की शूटिंग बंद होने की वजह से चैनल को पुराने हिट सीरियल टेलीकास्ट करने पड़ रहे हैं. इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है.तीन पॉपुलर शोज को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है. बेहद 2, इशारों इशारों में और पटियाला बेब्स बंद हो गए हैं. अब लॉकडाउन खुलने के बाद भी ये तीनों शोज टीवी पर वापसी नहीं करेंगे. 

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए बयान में चैनल ने कहा- इन तीन फिक्शन शोज का नेचर और नैरेटिव टाइम बाउंड है. मार्च से शूटिंग रुकी हुई है. हम जिस स्थिति में हैं, उसके कारण हम इन शोज की लॉजिकल एंडिंग शूट नहीं कर सकते.''इन तीनों शोज ने अच्छा किया है. ये नैरेशन में कुछ नया लेकर आए थे. सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए और प्रोड्यूसर्स के साथ संयुक्त समझौते में इन शो को बंद करने का फैसला लिया गया है.'' जब एक मिडिया रिपोर्टर ने पटियाला बेब्स के प्रोड्यूसर रजिता शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा- लॉकडाउन की वजह से हम बाकी एपिसोड शूट नहीं कर पाए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमें नहीं पता कब हम दोबारा शूटिंग कर पाएंगे. इसलिए शो को बंद करने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया.वहीं बेहद 2 के प्रोड्यूसर ने भी चैनल के फैसले का साथ देने की बात कही. वहीं पटियाला बेब्स की लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा कि शो बंद हो गया. वहीं अब हम टीम की तरह काम नहीं करेंगे. ये दुखद है लेकिन मैं मिनी का रोल कर खुश हूं.

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -