ये तीन राशि के पुरूष अपनी पत्नी से हमेशा लड़ते रहते हैं..
ये तीन राशि के पुरूष अपनी पत्नी से हमेशा लड़ते रहते हैं..
Share:

अपने जीवन में हर लड़की का बस यही सपना होता है कि उसकी जिसके साथ भी शादी हो वह उसे सदा खुश रखे, उसे बेहद प्यार करे। कभी-कभी लड़की प्यार में पड़कर ऐसे लोगो से शादी कर बैठती है और फिर शादी हो जाने के बाद उसे पछताना पड़ता है। अगर आप भी शादी करने का मन बना रही हैं और एक अच्छे लड़के कि तलाश में हैं तो यहां पर आज आपको ऐसे ही अच्छे लड़कों से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी शादी शुदा ज़िदगी को खुशनुमा बना सकती हैं। दरअसल यहां पर हम आपको ऐसी राशि के लड़कों के बारे मे बताने जा रहे हैं जो अपनी पत्नी से हमेशा लड़ते-झगडते रहते हैं।

1) मीन राशि- ज्योतिष की मानें तो इस राशि के पुरुष शादी के बाद अपनी पत्नी में तमाम तरह के दोष निकालने लगते हैं। इतना ही नहीं इस राशि वाले पुरुषों में अपनी पत्नी के प्रति असुरक्षा का भाव बना रहता है।

2) वृषभ राशि- इन्हें काफी शांत और अच्छे स्वभाव वाला माना जाता है। लेकिन इस राशि के पुरुष शादी के बाद अपना निजी मकसद पूरा करते हैं। ये अपनी पत्नी को धोखा नहीं देते, लेकिन इसके बावजूद दोनों के रिश्ते मन-मुटाव रहता हैं।

3) कन्या राशि- इस राशि के पुरुष काफी टैलेंटेड माने जाते हैं। लेकिन ज्योतिष की मानें ताे शादी के बाद ये अपनी पत्नी पर नियंत्रण बनाने की कोशिश करते हैं। इन्हें अपनी पत्नी की आवाज दबाने वाला माना जाता है।

 

सनातन धर्म की ये 6 चीजें इंसान को बनती है बलशाली

आप भी जान लें सूर्य देव के सात घोड़ों के रथ की विशेषता

माता सती के पार्थिव देह से हुआ है 51 शक्तिपीठों का सृजन

पद्मनाथ भगवान के इस मंदिर कि लोकप्रियता विदोशों तक फैली है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -