ऑफिस जाने से पहले करें यह काम, बॉस होगा आप पर मेहरबान
ऑफिस जाने से पहले करें यह काम, बॉस होगा आप पर मेहरबान
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही लोग है जो वास्तु विज्ञानियों की बातों को मानते हैं ऐसे में अगर उनकी मानें तो वास्तु शास्त्र में इंसान की हर परेशानी का हल छिपा हुआ है और आपको सभी परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है. जी हाँ, अगर किसी को नौकरीपेशा या व्यापार संबंधी कोई समस्या हो तो वास्तु में इससे छुटकारा पाने के भी कई उपाय बताए गए हैं जी हाँ, तो आइए जानते हैं आज वह उपाय.  


माता-पिता को प्रणाम करना न भूलें - कहते हैं हिंदू धर्म की कुछ प्राचीन मान्यताओं के अनुसार घर से बाहर जाते वक्‍त माता-पिता के चरण स्‍पर्श करना चाहिए क्योंकि पुराणों में बताया गया है कि माता-पिता का आशीर्वाद बहुत लाभदायक होता है.

मंदिर में जाकर करें यह काम - कहते हैं कि ऑफिस जाने से पहले घर के मंदिर में भगवान के सामने सिर झुकाकर सच्‍चे मन से प्रार्थना करने के बाद पुष्‍प अर्पित करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से व्‍यक्ति के उस दिन के संकट टल जाते हैं और लाभ होता है.

माथे पर चंदन - कहते हैं कि ऑफिस जाते समय घर से जाने के पहले माथे पर चंदन या फिर रोली का टीका अवश्‍य लगाए क्योंकि इससे आपके व्यक्तित्व का आकर्षण बढ़ता है और आपके कार्यों में सफलता की संभावना बढ़ जाती है.

पक्षियों का दाना-पानी - कहते हैं कि घर से ऑफिस जाते वक्‍त एक पात्र में गेहूं, चावल और दूसरे पात्र में पानी भरकर घर के बाहर अवश्‍क रखकर निकलें क्योंकि ऐसा करने से आपके घर और ऑफिस दोनों में बरकत आती है और लाभ होता है.

ये खाना होता है शुभ - कहते हैं कि यदि आप किसी दिन कोई इंटरव्‍यू देने या फिर ऑफिस में किसी खास असाइनमेंट के लिए जा रहे हैं तो उस दिन आप घर से गुड़ खाकर और पानी पीकर निकलें इससे आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी और आपको लाभ होगा.

शनिवार को करें यह 4 काम, हमेशा के लिए दूर होंगे शनि दोष

किसी भी पुरुष को वश में करने के लिए केवल एक बार जपें यह मंत्र

शादीशुदा महिलाओं को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -