भगवान नहीं सुन रहा अगर आपकी तो अब सुनना पड़ेगा
भगवान नहीं सुन रहा अगर आपकी तो अब सुनना पड़ेगा
Share:

दुनिया में हर इंसान का कोई न कोई सपना होता है और इन सपनो को वह पूरा भी करना चाहता हैं लेकिन असल में उन सपनों का पूरा हो पाना वास्तव में काफी मुश्किल होता है। आम जिन्दगी में लोगों कि कई इच्छाएं होती है और हर मनुष्य अपनी इच्छाओं को पूरा करना चाहता है लेकिन देखा जाए तो ऐसा हो पाना काफी मुश्किल होता हैं आज हम आपकी इन्ही इच्छाओं और मनोकामनाओं कि ही बात कर रहे हैं। जिसे पूरा करने के लिए आप न जाने कितने प्रयास करते हैं उसके बाद भी यह पूरे नहीं हो पाते। लेकिन ज्योतिष के मुताबिक आज हम आपको बहुत ही आसान उपाय बताने जा रहे है जिन्हे करने के बाद आपकी हर मनोकामना पूरी होगी।

1. किसी भी सोमवार के दिन सुबह स्नान-ध्यान आदि से निवृत्त होकर शिवलिंग की पूजा करें। पूजा में अपने साथ लगभग आधा किलो या एक किलो चावल का ढेर लेकर बैठें। इसके बाद शिवलिंग की यथासंभव विधि-विधान से पूजा करें। पूजा के बाद एक मुट्ठी चावल शिवलिंग पर अर्पित कर दें। बाकी बचे चावल या तो मंदिर में ही दान कर दें या किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दे दें। ऐसा लगातार पांच सोमवार तक करने से घर में अखंड लक्ष्मी का आगमन होता है। 

2. अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाकर उसमें रोटी चूर लें तथा इसे कौओं के खाने के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर के पितरों का आशीर्वाद प्राप्त होता है। अगर कुंडली में किसी प्रकार का पितृ दोष हो तो उसका अशुभ असर भी समाप्त हो जाता है। साथ ही रूके हुए काम बनने लगता है। 

3. अगर आप नौकरी नहीं मिलने से परेशान है या आपके ऑफिस में कुछ परेशानियां चल रही हैं तो सबसे आसान उपाय है कि आप कुछ दिनों तक मीठे चावल कौओं को खिलाएं, जल्दी ही आपकी समस्या का समाधान होगा।

 

पूजा-पाठ करने के बाद भी नहीं हो रही उचित फल की प्राप्ति तो जरा ध्यान दें

वास्तु दोष से ग्रसित घर को ऐसे सुधारा जा सकता है

शिव पुराण में छः वस्तुओं के पूजन का महत्व

सिर्फ एक सरल उपाय से हनुमान जी करेंगे बेड़ा पार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -