ये चीजे बदल सकती है आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में
ये चीजे बदल सकती है आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में
Share:

अगर आप चाहते है कि आपको सही तरीके से सफलता मिले तो इसके लिए आपके किचन में कुछ ऐसी चीजें है. जिनका इस्तेमाल कर आप आसानी से सफलता पा सकते है. 

जानिए ऐसी चीजों के बारें में. जिनका इस्तेमाल कर आप अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते है.

कपूर-हिंदू धर्म में पूजा के समय इसका इस्तेमाल करना बहुत ही शुभ माना जाता है. इसके धुएं से घर का वातावरण भी ठीक होता है. साथ ही घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है. इसके इस्तेमाल करने के लिए कपूर किसी चीज में डालकर इसके धुएं को अपने पूरे घर में दिखाएं. याद रखें कोई भी कोना न छोड़े.

नमक-कई ऐसी संस्कृति है जिसमें नमक को सौभाग्य के रुप में माना जाता है. अगर आप चाहते है कि आपका भी दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाएं तो इसके लिए चुटकी भर नमक को लेकर अपने बाएं कंधे के ऊपर से फेंक दे. इसके अलावा आप चाहे तो नहाने वाले पानी में नमक डालकर स्नान करें. इससे भी आपको फायदा मिलेगा.

खुशबूदार अगरबत्ती- अगर आप चाहते है कि आपके घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाएं तो इसके लिए अपने घर में खुशबूदार अगरबत्ती का इस्तेमाल करें. इससे आपके घर से दरिद्रता चली जाएगी. साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि जब भी अगर बत्ती जलाएं तब वह विषम संख्या में हो.

शीशा-कहा जाता है कि शीशा भी हमारे घर नकारात्मक और सकारात्मक ऊर्जा लाने का एक स्त्रोत है. अगर आप चाहते है कि आपके घर नकारात्मक ऊर्जा न आए. जिसके कारण आपको असफलताओ का सामना करना पड़ें तो कभी भी टूटा हुआ शीशा घर में न रखें. इससे आपके घर द्ररिदता और कम से कम 7 साल की अवधि तक रहता है.

जाने क्या है सावन में शिव जी पर दूध चढाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -