सोते समय अपने सिरहाने गलती से भी ना रखे यह चींज़े, बना देंगी गरीब

Dec 07 2018 05:55 PM
सोते समय अपने सिरहाने गलती से भी ना रखे यह चींज़े, बना देंगी गरीब

दुनियभर में हर इंसान रात को सोते समय कई ऐसे काम कर जाता है जो उसे नहीं करने चाहिए. जी हाँ, कई बार रात को सोते समय लोग अपने सिरहाने के पास कई ऐसे चीज़ें रख लेते हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचा देती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सर के पास क्या रखकर नहीं सोना चाहिए. आइए जानते हैं.

 पानी - कहा जाता है कि सर के पास कभी भी पानी रखकर नहीं सोना चाहिए. जी हाँ, कहते है ऐसा करने से आपका चंद्रमा बुरी तरह से प्रभावित होता है और व्यक्ति मनोरोग जैसी समस्याओं से पीड़ित हो जाता है और उसे भारी नुकसान होता है.

पर्स- कहा जाता है रात को सोते समय कभी भी अपने पास पर्स रखकर नहीं का चाहिए ना ही अपने सर के पास पर्स रखना चाहिए क्योंकि इससे धन की कमी होती है और पैसा कभी नहीं आता है.

जूते-चप्पल - कहा जाता है और शास्त्र के अनुसार, रात में सोते समय अपने बिस्तर के पास जूते-चप्पल नहीं रखने चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपके स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर पड़ता है.

झाड़ू - कहते हैं और अगर माने तो वास्तु शास्त्र के अनुसार, हमें सोते समय सिर के आस-पास झाड़ू नहीं रखना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में नकारात्मक ऊर्जा बढ़ने लगती है और ऐसा करने से व्यक्ति का भाग्य पक्ष भी कमजोर होने लगता है.

शादी होने के बाद एक साल तक ना करें यह काम वरना...

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम