दिवाली पर इन चीजों का दिखना होता है शुभ
दिवाली पर इन चीजों का दिखना होता है शुभ
Share:

दिवाली एक ऐसा त्यौहार है जो बहुत ही शुभ होता है जिस पर मां लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है जिससे धन की अपार समृद्धि बनी रहती है. लेकिन क्या आप जानते है की दिवाली पर कुछ ऐसे भी संकेत दिखाई देते है जिनसे पता चलता है की मां लक्ष्मी जी का आशीर्वाद और भी ज्यादा भक्त पर बना रहता है. कुछ लोग ऐसे होते है जो घर में छिपकली रहने से चिढ़ते है और डरते है लेकिन दिवाली पर छिपकली दिखना काफी शुभ माना जाता है.

दिवाली पर छिपकली दिखने से मां लक्ष्मी जी का आशीर्वाद सदा बना रहता है और पैसों की आई हुई तंगी दूर हो जाती है और ज्यादा से ज्यादा पैसा आता है. दिवाली पर घर में छछूंदर का दिखना भी शुभ माना जाता है दिवाली के दिन रात में छछूंदर दिख जाये तो इससे आर्थिक फायदा होता है.

कई घरो में ऐसा होता है कि बिल्ली रोज-रोज दूध पीकर चली जाती है जिससे लोग परेशान रहते है, लेकिन दिवाली के दिन अगर बिल्ली रात में आकर दूध पी जाये तो ये बहुत शुभ संकेत माना जाता है. इससे माँ लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है और घर में खुशहाली रहती है.

इसके साथ-साथ अगर दशहरा के दिन आपको नीलकंठ दिखाई दे जाये, तो ये आपके लिए बहुत ही शुभ होता है.

ये भी पढ़े

रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए

अतीत को भूलकर आगे बढ़ना ही है असल ज़िंदगी

लड़कियों की चुप्पी कर सकती है रिश्ते को खत्म

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -