इन सुपरस्टार्स ने किया निगेटिव इमेज का सामना
इन सुपरस्टार्स ने किया निगेटिव इमेज का सामना
Share:

ग्लैमर दुनिया एक ऐसी दुनिया जिसमे आसानी से कुछ नहीं मिलता फिर चाहे वो पैसा हो काम हो या फिर पहचान हो. इस दुनिया में आने के लिए और अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्षो का सामना करना पड़ता है. जी हाँ आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे स्टार्स के नाम जिन्हे सोशल मीडिया पर अपनी निगेटिव इमेज का सामना करना पड़ा है.

सबसे पहले हम बात करेंगे अभिनेत्री हिना खान की जो अपने सीरियल में हमेशा पॉजिटिव किरदार में नजर आई लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद इनकी छवि निगेटिव इमेज में तब्दील हो गई. इसके बाद टीवी के सबसे मशहूर शो 'ये हैं मोहब्बते' फेम रमन यानी कि करण पटेल को भी कई बार निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ है.

गौरतलब है कि, उन्होंने हिना खान को सोशल मीडिया पर निगेटिव कमेंट दिए थे जिसके बाद से करण की इमेज बदल गई थी. इसके अलावा टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में नजर आने वाली अभिनेत्री शिवानी तोमर को भी इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. और सबसे आखिर में हम बात करेंगे टीवी दुनिया के मशहूर कलाकार कपिल शर्मा की जिन्होंने सुनील ग्रोवर के कारण कंट्रोवर्शी का सामना किया था.

ये भी पढ़े

'सिया के राम' की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

ब्रा और पैंटी में नजर आई ये एक्ट्रेस, साफ दिखाई दे रहे प्राइवेट पार्टस

विकास गुप्ता से शादी को लेकर अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा

ब्लैक साड़ी में 'उतरन' की एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -