हर ऑउटफिट के साथ परफेक्ट लगते हैं ये स्टाइलिस शूज
हर ऑउटफिट के साथ परफेक्ट लगते हैं ये स्टाइलिस शूज
Share:

स्टाइल की दुनिया में सिर से लेकर पांव तक स्टाइलिस रहना आवश्यक है.फिर चाहे बात हेयर स्टाइल की बात हो, या फिर शूज की हो. हर सभी चाजें एकदम परफेक्ट होना चाहिए.फिर आउटलूक भी परफेक्ट दिखता है.ऐसे में आज हम आपको उन 4 शूज के बारे में बताने वाले हैं. 

डर्बी शूज: प्रोफेशनल लूक के लिए डर्बी शूज से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं नजर आता है.आप इसे न केवल पार्टी या इंवेट में बल्कि आफिॅस में भी पहन सकते हैं.यदि आपको टाॅल, स्लिम और हैंडसम दिखना है तो आपको डर्बी शूज जरूर ट्राई करना चाहिए, या यूं कहे कि आपके पास डर्बी शूज होना ही चाहिए.आप डर्बी शूज खरीदें तो एक चीज का ख्याल रखें कि डर्बी शूज आगे से बहुत पतला  होना चाहिए.इससे आपके आउटलूक में और भी निखार आएगा. 

इस बोट शूज की खासियत यह है कि इसे आप सभी मौसम में पहन सकते हैं.यह सदाबहार शूज माने जाता है.वहीं मार्केट में इस शूज की बड़ी डिमांड है.ये दिखने में जितना स्टाइलिस है.पहनने के पश्चात् उतना ही आराम देता है.आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकते हैं. यदि आपको स्टाइलिस दिखना है तो आपके शू-रैक में लोफर्स शूज नहीं है तो आपको लोफर्स शूज जरूर उपयोग करना चाहिए. इसे आप बोट शूज की तरह हर सीजन और हर ड्रेस में पहन सकते हैं.इसी के साथ आप लोफर्स शूज आफॅ टाइम यानि कि घर पर भी ट्राई कर सकते हैं. 

सबसे अधिक फीस लेते थे प्राण लेकिन इस फिल्म के लिए मांगे थे केवल 1 रुपए

दुनिया के आमिर शख्स ने खरीदी लिक्विड हाइड्रोजन से चलने वाली याट , फीचर्स जान हैरान हो जाएंगे आप

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -