फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक में जंचती हैं ये स्टाइलिश पेंट्स
फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक में जंचती हैं ये स्टाइलिश पेंट्स
Share:

आजकल लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट पहनना बहुत पसंद आता है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे पेंट्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे आप अपने फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक के साथ  कैरी कर सकती हैं.

1- अगर आप फॉलिंग लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए सेटिन और क्रेप फेब्रिक की पेंट कैरी करें. विंटर सीजन में आप वाइड लेग स्टाइल में स्ट्राइप्ड पैंट्स भी कैरी कर सकती हैं आजकल ये पेंट्स काफी ट्रेंड में है.

2- किसी भी पार्टी में पहनने के लिए वाइड लेग्ड पैंट्स सबसे बेस्ट होते हैं, आप इन्हे स्वेटर के साथ कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा इन पेंट्स के साथ जैकेट्स भी बहुत सूट करते हैं.

3- आजकल वाइड लेग्ड के फ्रंट साइड पर प्लीट्स भी लगी हुई आ रही हैं और इनके साथ चौड़ा टाइट बेल्ट भी लगा होता है और बेल्ट के नीचे से प्लीट्स की शुरुआत होती है

4- बहुत सी लड़कियों को वेलवेट के पेंट्स भी काफी पसंद आ रहे हैं, आप इन पेंट्स को ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए इन्हें शर्ट या टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं.

5- अगर आप कैजुअल लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए फ्लोरल वाइड लेग्ड पैंट्स कैरी करे, कैजुअल लुक के लिए ये पेंट्स परफेक्ट होते है. आप इन्हे लेदर जैकेट के साथ कैरी कर सकती हैं. आप चाहे तो फ्लोरल हाई वेस्ट वाइड लेग्ड पैंट्स भी कैरी कर सकती हैं.

 

शीयर ब्लाउज आपको देते हैं ट्रेंडी लुक

डिफरेंट तरीके कैरी करें अपनी वाइट शर्ट

ग्लैमरस लुक पाने के लिए कैरी करें ट्यूब ड्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -