इस वर्ष भारत में लॉन्च की जाएगी ये दमदार फीचर्स वाली बाइक्स

2021 में धीमी रफ्तार के उपरांत  इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट एक बार फिर अपनी रफ्तार को और भी तेज कर रहा है. इंडिया में इस वर्ष कई धांसू बाइक्स एंट्री करने जा रही है. जी हां, 2022 अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में Royal Enfield की स्क्रैम 411 (Scram 411) से लेकर KTM आरसी 390 (KTM RC390) समेत कई बेहतरीन बाइक्स हैं, तो आइए जानते हैं 2022 में लॉन्च होने वाली बाइक्स के बारें में बताने जा रहे है...

रॉयल एनफील्ड की Scram 411: यह मोटरसाइकिल बहुत जल्द ही इंडिया में जल्द ही लॉन्च की जा सकती है. स्क्रैम 411 से हिमालयन मॉडल से अधिक किफायती होने वाली है. हालांकि, यह एक ही इंजन और प्लेटफॉर्म पर आधारित भी होने वाली है. उम्मीद है कि जिसमे लोअर सस्पेंशन किट और एक छोटा फ्रंट व्हील भी दिया जा रहा है. यह मार्च के दूसरे सप्ताह के आस-पास लॉन्च हो सकती है.  जिसका मूल्य 1.70 लाख से 1.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने वाला है.

2022 KTM 390 एडवेंचर: बजाज ऑटो के कई उत्पाद पाइपलाइन में हैं और अपडेटेड 390 एडवेंचर इस वर्ष कंपनी की पहली बाइक भी बन सकती है. यब बाइक कई बदलाव के साथ मिल रही है. मोटरबाइक को नए डुअल-टोन ट्रिम में देखने की उम्मीद है, जिसे हाल ही में देखा जा चुका है. यह बाइक भारत में कभी भी दस्तक देने वाली है.

Hyundai की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर

आने वाले साल टोयोटा इनोवा होगी लॉन्च, जानिए क्या होगी खासियत

इस बिजनेसमैन ने अपने पिता को गिफ्ट में दी इतनी महंगी कार, कीमत जानकार हैरान हो जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -