WWE के इन स्टार्स को मिल रहा सबसे कम वेतन

WWE में सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट देकर साइन कर लिया जाता है। ब्रॉक लैसनर ने एक तगड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के उपरांत WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में लौटे थे। रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर प्रश्न उठे जब लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने बोला है  कि उनके कारण से दूसरे सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाने वाला है।

इससे सभी को लग रहा है कि बैकी लिंच का कॉन्ट्रैक्ट सही मायने में बहुत अधिक होने वाला है। हालांकि, डेव मेल्टज़र ने Wrestling Observer Radio के नए संस्करण में एक चौंकाने वाली चीज़ के बारे में बोला है,  उन्होंने कहा कि बैकी लिंच और ब्रॉक लैसनर सहित कई सारे WWE सुपरस्टार्स अभी बहुत कम पैसे कमा रहे हैं।

"बैकी लिंच को कम पैसे दिए जा रहे है। रोस्टर पर सिर्फ एक व्यक्ति नहीं है जिसे बहुत कम पैसे दिए जा रहे है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का नाम भी इस लिस्ट में मौजूद है। अगर आप किसी भी खेल को देखें और जानें कि आप कितना लाभ कराते हो या आप कितना पैसा कमा लेते हो, WWE सुपरस्टार्स के फीसद की तुलना UFC फाइटर्स से की जा रही है, जिनका वेतन काफी कम है। एक NFL टीम का रिजर्व लाइनमैन कितना कमा रहा है? कुछ नहीं, लेकिन जो खिलाड़ी खेल रहे हैं, वो 50 प्रतिशत ही कमा रहे हैं।

चेल्सी ने आर्सेनल को 3-0 से हराकर महिला फुटबॉल एफए कप जीता

भारत न्यूजीलैंड से 332 रनों से आगे

खेल मंत्रालय: IOA का चुनाव नहीं करवाने की पैरवी पर हाई कोर्ट में इस दिन होगी सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -