'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचें आमिर समेत ये स्टार्स

इन दिनों आलिया  भट्ट अपनी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में बड़े जोरशोर से जुटी हुई हैं. जहाँ रविवार को हुई फिल्म 'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं. तो वहीँ बुधवार को फिल्म  'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे.

बुधवार को यशराज स्टूडियो में 'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी है. जिसे देखने के लिए आमिर खान और बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुचें.

आलिया भट्ट की फ़िल्म 'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की नई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और सारा अली खान भी देखने पहुंची.

अभिनेत्री तपसी पन्नी और दंगल गर्ल फ़ातिमा सना शेख़ भी 'राज़ी' की स्क्रीनिंग में पहुँचीं.

 बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री रेखा और अभिषेक बच्चन को भी फिल्म 'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया.

 

बता दें की फिल्म 'राज़ी' को करण जौहर के फिल्म प्रोडक्शन और जंगली एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में बनाया गया है. जिसमें आलिया भट्ट एक भारतीय जासूस 'सलामत' की भूमिका में नज़र आएँगी. फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं. विक्की एक पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं जो कि एक कश्मीरी लड़की (आलिया ) से शादी करते हैं. सलामत की शादी एक खास सीक्रेट मिशन के तहत एक पाकिस्तानी अफसर से की जाती है जो कि भारत के लिए पाकिस्तान से गुप्त सूंचनाएँ जुटकर भेजती है. इस फिल्म को 11 मई को रिलीज़ किया जा रहा है.

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

सोनम के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में मिली जूतियां

जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी को लेकर बोल दी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -