आईपीएल में ये स्पेशल रिकॉर्ड हों सकते है सिर्फ गंभीर के नाम

आईपीएल 2018 में रनों विकेटों और रिकॉर्ड्स की बारिश जारी है. मगर KKR से नदारद किये गए कप्तान गौरम गंभीर को दिल्ली की कमान रास नहीं आ रही है. लगातार हार उनका मनोबल तोड़ रही है और मैदान पर हताशा गौतम के  गंभीर चेहरे पर साफ झलक रही है. मगर गौतम अपने आप में एक बेमिसाल आईपीएल खिलाड़ी है, अगर वे आज एक और पचासा जड़ देते है तो उनकी कुल अर्धशतकों की संख्या 37 हो जाएगी जो किसी भी खिलाड़ी से ज्यादा है.

वही अगर गंभीर आज के मैच में नौ चौके जड़ते है तो वे आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले पहले खिलाड़ी भी होंगे. आज आईपीएल के एक मात्र मुकाबले में गंभीर की कप्तानी में दिल्ली पंजाब से लोहा लेगी जो फ़िलहाल इन्फॉर्म टीम है जिसके कारण गंभीर की राह आसान नहीं होगी. गंभीर आज अपना चमकीला प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को जीत की राह पर लौटा सकते है, वही कुछ व्यक्तिगत रिकॉर्ड भी उनके निशाने पर है.

 आईपीएल के 11वें सीजन में अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में से दिल्ली को बस एक जीत नसीब हुई है, वही चार बार उसे हार का मुँह देखना पड़ा है. यहाँ से गौतम पर एक बड़ी जिम्मेदारी है कि वो टीम के लिए लीड फ्रॉम फ्रंट की कप्तानी पारी से आगे ले जाये और जीत का मार्ग प्रशश्त करे  

IPL2018 : जानिए नेट रन रेट केलकुलेशन का ज्ञान गणित

IPL 2018:इस तरह धोनी ने ब्रावो को दिया जीत का मंत्र

IPL 2018 LIVE : गौतम के प्रहार से मुंबई की गंभीर हार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -