बड़ी खबर: मारुती की इन कारों में मिल रही ये खास सुविधा
बड़ी खबर: मारुती की इन कारों में मिल रही ये खास सुविधा
Share:

यदि आप कोई पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं और मार्केट में अपने लिए बेहतर विकल्प ढूंढने में लगे हुए है, अब ऐसे में अगर आपसे कोई कहे कि कुछ पुरानी कारों पर 1 वर्ष की वारंटी और 3 फ्री सर्विस भी दी जा रही है, तब आप कैसा महसूस करने वाले है. जी हां, मारुति सुजुकी की कुछ पुरानी कारों पर 1 वर्ष  की वारंटी और 3 फ्री सर्विस मिल रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कारें कहां बेचे जा रहे है. यह सभी कारें नई दिल्ली में बिक्री के लिए पेश हैं. यह कारें हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर मिली हैं. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का बिज़नेस करती हैं. यहां कई ऐसी कारें हैं, जिनपर 1 वर्ष की वारंटी और 3 फ्री सर्विस ऑफर की जा रही हैं.

Maruti Suzuki Wagon R LXI के लिए 6.15 लाख रुपये मूल्य की मांग कर रही है. कार 56123 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार में सीएनजी किट भी दी जा रही है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार का नंबर नई दिल्ली का ही है. कार 2020 मॉडल की है. इसपर एक साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विस दी जा रही हैं.

Maruti Suzuki Baleno 1.2 ALPHA CVT के लिए 8 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 28358 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार में पेट्रोल इंजन है. कार का नंबर नई दिल्ली का ही बताया जा रहा है. कार 2019 मॉडल की है. इसपर भी एक वर्ष की वारंटी और 3 फ्री सर्विस दी जा रही हैं.

जून में लॉन्च की जा सकती KIA की नई दमदार कार

जानिए क्या है एंटी लॉक सिस्टम, किस तरह करता है काम

टाटा मोटर्स को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द ही बढ़ जाएंगे सभी कारों के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -