जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस
जल्द ही बॉलीवुड के स्टार से साथ नज़र आने वाली है ये साउथ एक्ट्रेसेस
Share:

साउथ इंडस्ट्री की पकड़ अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में पहले से बहुत अधिक मजबूत हो चुकी है. साउथ स्टार्स पहले से ही लोगों के मध्य काफी पॉपुलर थे मगर अब साउथ इंडस्ट्री की मूवीज के हिंदी ऑडियंस के मध्य बढ़ते चलन ने चीजों में बहुत परिवर्तन जा चुकी है. कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने साउथ इंडस्ट्री के साथ कोलाबोरेट भी करते हुए नज़र आ रहे है और बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाले है. अल्लू, अर्जुन, यश, जूनियर एनटीआर और महेश बाबू ऐसे साउथ कलाकार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत  ज्यादा है. हाल ही में अल्लू अर्जुन सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले साउथ इंडियन कलाकार बन चुके हैं. वैसे साउथ एक्ट्रेस भी इस केस में पीछे नहीं हैं. बल्कि आपको जानकर ताज्जुब होगा कि वे बहुत आगे ही हैं. बता रहे हैं उन साउथ इंडियन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हे सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलो किया जाता है.

कीर्ति सुरेश- मर्रकर, महानती, भैरवा और मिस इंडिया सहित कई सारी मूवी में दिखाई दे चुकीं कीर्ति अब एक बड़ी बॉलीवुड मूवी में दिखाई देने वाली है. वे अजय देवगन की मूवी मैदान का भाग बनने जा रही हैं. जिसके अतिरिक्त वे मेगास्टार चिरंजीवी की मूवी आचार्य का भी भाग होने वाली है. इंस्टाग्राम पर उनके 11.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे 7वें स्थान पर हैं.

राशी खन्ना- राशी खन्ना तेलुगु और तमिल मूवीज में काम करने के लिए पहचानी जाती है. उन्होंने जॉन अब्राहम की मूवी मद्रास कैफे से अपने मूवी करियर की शरुआत कर दी थी. अब 9 वर्ष के उपरांत वे बॉलीवुड में एक बा फिर से अपना दमखम दिखाने वाली है वे सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म योद्धा में दिखाई देने वाली है. इंस्टाग्राम पर 7.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ वे 8वें स्थान पर हैं.

अनुष्का शेट्टी- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी को भला कौन नहीं पहचानता. अभिनेत्री का अपना अलग ही अंदाज है और साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देशभर की ऑडियंस उन्हें बहुत  पसंद करती है. अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे 9th पोजिशन पर हैं.

धनंजय की अगली फिल्म 'होयसला' का टाइटल पोस्टर हुआ आउट, चेक पोस्ट

इन तस्वीरों को लेकर की बार ट्रोल हो चुकीं है श्रुति हासन

दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -