रियल विजुअल एक्सपीरियंस देंगे ये स्मार्ट टीवी
रियल विजुअल एक्सपीरियंस देंगे ये स्मार्ट टीवी
Share:

थॉमसन का स्मार्ट टीवी 14,990 रुपये में उपलब्ध है. इस कीमत में थॉमसन का 32 इंच का टीवी उपलब्ध है. टीवी में एलसीडी पैनल दिया गया है. टीवी एचडीआर क्वालिटी को सपोर्ट करता है. ये एचडीएमआई, दो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम के हेडफोन जैक जैसे फीचर्स के साथ आता है. टीवी के लिए फ्लिपकार्ट पर एक खास ऑफर भी दिया जा रहा है.   इस ऑफर के तहत टीवी को 11,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

बीस हजार से कम की कीमत में Vu LED Smart TV भी उपलब्ध है. इस स्मार्ट टीवी की कीमत 18,999 रुपये है. टीवी में 39 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलईडी डिस्प्ले है. स्मार्ट टीवी क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है. टीवी में यूजर्स को नेटफ्लिक्स और YouTube जैसे कुछ एप्स पहले से ही मौजूद मिलेंगे. वहीं कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट भी उपलब्ध कराये गए हैं.

थॉमसन और Vu LED के अलावा भी मार्केट में इस रेंज में आपको कुछ और बेहतर विकल्प मिल जाएंगे. इन स्मार्ट टीवी की खास बात ये है कि ये बेहतर रियल विजुअल एक्सपीरियंस और डॉल्बी साउड जैसे फीचर्स के साथ में आ रहे है जिससे यूजर्स को विडिओ और ऑडियो की अच्छी क्वालिटी मिलती है.

एयरटेल के पोस्टपेड प्लान में यूज़र्स को मिलेगा 40GB अतिरिक्त डाटा

लांच हुआ 128TB वाला मेमोरी कार्ड, स्पीड जानकर रह जाएंगे हैरान

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स की कीमतों में हुई कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -