ये संकेत जो बताते है आपका काम सफल होगा या नहीं
ये संकेत जो बताते है आपका काम सफल होगा या नहीं
Share:

हर मनुष्य चाहता है कि जब  भी वह कोई काम शुरू करे तो उसे उस काम में सफलता मिले और वह इसके लिए कोई न कोई उपाय करता है ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है कि जब भी आप कोई काम शुरू करें और आपको अगर ये संकेत मिलते है तो समझिये कि आप जो काम करने जा रहे है उसमे आप सफल हो जायेंगे तो चलिए जानते है वह संकेत कौन कौन से है?

जब भी आप कोई शुभ काम के लिए जा रहें हो तो आप असमंजस में रहते है कि वह काम सफल होगा या नहीं हम आपको बता दें कि, जब आप कोई जरुरी काम से जा रहें है तो आपको कोई प्रेग्नेंट औरत दिख जाए तो समझिये कि भगवान आपके साथ है और आप भगवान को धन्यवाद देते हुए बेफिक्र हो जाइए क्योकि प्रेग्नेंट महिला का दिखना शुभ होता है और उनके दिखाई देने से आपके कार्य में भी कोई बाधा नहीं आएगी और आप सफल हो जायेंगे.

सुहागन महिला धन लक्ष्मी का स्वरुप माना गया है यदि आप किसी काम के लिए जा रहें है तो मार्ग में आपको श्रृंगार कि हुई महिला दिख जाए तो समझलीजिए कि आपको अपने कार्य में सफलता जरुर मिलेगी. यदि आप किसी शुभ काम के लिए जा रहे है तो रास्ते में आपको पानी से भरे हुए बर्तन के साथ कोई महिला दिख जाए या फिर पानी भरते हुए दिख जाए तो भी यह शुभ होता है यूँ समझलिजिये कि यह भगवान का इशारा है आप जो काम के लिए जा रहे है उसमें आप सफल हो जायेंगे.

 

पति पत्नी के बीच आ जाये अगर दरार तो ऐसे करें दूर

क्या आप जानते है मौत से भी बड़ी होती है ये चीज ?

मंगलदोष का निवारण होता है लाल रंग

ये पांच गुरूवार जल्दी कर देंगे आपके हाथ पीले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -