अगर घर से निकलते समय मिले यह संकेत तो समझ जाइए मिलेगा बहुत पैसा
अगर घर से निकलते समय मिले यह संकेत तो समझ जाइए मिलेगा बहुत पैसा
Share:

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी बातें बताई गईं हैं जो धन के आने के बारे में संकेत देती हैं। वहीं कई बार यह संकेत भाग्य से जुड़े होते हैं। आप सभी को बता दें कि भाग्य हमारे पिछले जन्म के कर्मों का फल होता है। ऐसा माना जाता है कि अगर किसी का भाग्य प्रबल हो तो थोड़ी सी मेहनत करने से ही उसे मनचाही चीज प्राप्त हो सकती है। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे संकेतों के बारे में जो घर से निकलने से पहले दिख जाएं तो भाग्य चमक जाता है।

1. कहा जाता है अगर रास्ते में जाते समय शंख, स्वास्तिक चिन्ह, घोड़े की नाल या सिक्का मिले, तो यह शुभ संकेत है। इसी के साथ ऐसी चीज को उठाकर प्रणाम करें और घर के आंगन या बगीचे में गाड़ दें। उसके बाद इसे पूजा के स्थान पर रखें। कहा जाता है इससे घर की अड़चनें समाप्त होती हैं।

2. आप सभी कई बार जल्दबाजी में घर से निकलते समय उल्टा कपड़ा पहन लेते होंगे और इसे शुभ संकेत माना जाता है। कहा जाता है भूलवश उल्टा कपड़ा पहनना इस बात का संकेत होता है कि आपको धन संबंधी लाभ होने वाला है।

3. कहा जाता है अगर सुबह-सुबह घर से निकलते ही गन्ने का ढेर दिखाई दे, तो समझिए कि जिस काम के लिए आप निकले हैं, उसमें सफलता मिलेगी।

4. कहते हैं अगर सपने में खुद को मल त्यागते हुए देखा जाए तो यह आने वाले बेहतर दिन और समृद्धि का संकेत है। 

वैसे ध्यान रहे कि इन संकेतों या उपायों को करने मात्र से ही सफलता नहीं मिलती, यह संकेत और उपाय आपकी किस्मत जगाने वाले माने जाते हैं। लेकिन इसके लिए आपको मेहनत भी करनी होगी। अगर आप इन सपनों या संकेतों के मिलने के बाद चुपचाप बैठ गए तो कुछ भी नहीं होगा।

अब नाक-गले से नहीं, बल्कि शरीर के इस हिस्से से कोरोना का सैंपल ले रहा चीन, हर कोई भड़क जाएगा

देश में कोरोना ने फिर मचाया कोहराम, केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

जब हिंदी गानों पर जमकर थिरके कैप्टन अमरिंदर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -