तलवे पर यह निशान बना सकता है आपको कंगाल
तलवे पर यह निशान बना सकता है आपको कंगाल
Share:

ज्योतिषशास्त्र में आपके कई सवालों के जवाब छुपे हुए होते है. अगर आप भी पैसों की तंगी और कंगाली का सामना कर रहे है तो अभी अपनी तलवे पर एक नज़र डालिए और अपनी इस परेशानी को खुद से दूर करने के बारे में सोचिए. ज्योतिषशास्त्र की शाखा समुद्रशास्‍त्र में आपके अंगों पर कुछ निशानों का आपके भाग्य पर प्रभाव को बताया जाता है  साथ ही  आपके भाग्यफल की भव‌िष्यवाणी भी करता है. 

जिस व्यक्ति के पैर में एड़ी से न‌िकलकर एक अंगूठे के मध्य तक पहुंच रही है तो वो लोग धन के मामलों में बहुत ही भाग्यशाली होते है. इनके लिए कहा जाता है कि इनके  पास खूब धन होता है लेक‌िन मन में संतुष्ट‌ि भावना कभी नहीं होती है.

ऐसा बताया गया है की जिन  व्यक्तियों के पैर के तलवे काले या मटमैले से होते हैं उन्हें अक्सर धन की कमी जैसी समस्याओं कासामना करना पड़ता है साथ ही ऐसे लोग अक्सर बीमार रहने के साथ ही संतान संबंधी मामले में भी बहुत दुखी होते है.

जिन लोगों के तलवे के रंग में पीलापन होता है  व उंगल‌ियां अलग-अलग होती है साथ ही नसें प्रकट होती दिखती हैं तो उन लोगों को धन संभालकर खर्च करना चाह‌िए क्योंक‌ि ऐसे लोगों को जीवन में कई बार धन संबंधी परेशान‌ियों का सामना करना पड़ता है.

हिन्दू धर्म की इस परंपरा को सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Ramzan 2018 - रोज़े का असर, बेअसर करती है ये गलती

विज्ञान ने भी हिन्दुओं की इन परम्पराओं को माना सटीक और तार्किक

जेब में रुमाल रखने से चमकेगी आपकी किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -