दूल्हे के ऊपर खूब जंचते हैं ये साफे
दूल्हे के ऊपर खूब जंचते हैं ये साफे
Share:

किसी भी लड़के के लिए उसकी शादी का दिन बहुत खास होता है. वो अपनी शादी में सबसे ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम नजर आना चाहता है. शादी के दिन दूल्हा खुद को किसी महाराजा की तरह महसूस करता है. हमारे देश में शादियों में दूल्हे पगड़ी पहनते है. किसी भी दूल्हे का लुक पगड़ी के बिना अधूरा सा लगता है. पहले के समय दूल्हा सफेद या गुलाबी रंग की पगड़ी पहनता था. पर समय के साथ-साथ पगड़ी के स्टाइल में भी काफी बदलाव आ गया है. आजकल लड़के फ्लोरल, कलरफुल, सिल्क, और ऑरगेंजा आदि कई तरह के फैब्रिक और आउटफिट के साथ मैचिंग पगड़ी पहनना पसंद करते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी पगड़ी के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी दूल्हे के लुक को खास बना सकते हैं. 

1- अगर आप डिफरेंट लुक पाना चाहते हैं, तो अपनी शादी में जियोमेट्रिक प्रिंट का साफा पहने. जियोमेट्रिक प्रिंट  साफा आपको एक डिफरेंट और खास लुक दे सकता है. 

2- आजकल लड़के फ्लोरल प्रिंट  पगड़ी पहनना पसंद कर रहे हैं. आप चाहें तो अपने हैवी एंब्रॉयडरी आउटफिट के साथ चंदेरी सिल्क फैब्रिक में बना साफा पहन सकते हैं. 

3- पोल्का डॉटेड साफा दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. ये साफा फ्लोरल डिज़ाइन से थोड़ा अलग होता है. 

4- दूल्हे के ऊपर दो रंगों से के मेल से बनी पगड़ी भी बहुत अच्छी लगती है. अगर आप लहरिया स्टाइल साफा या पगड़ी पहनते हैं तो इससे आपको ग्रेसफुल लुक मिलेगा.

 

ट्रेंड, कम्फर्ट और स्टाइल देती है बॉयफ्रेंड जीन्स

दें अपने लॉन्ग कुर्ते को स्टाइलिश लुक

अपनी ड्रेस के अनुसार चूज करें फुटवियर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -