ये उपाए आपको समाज में दिलाएंगे मान-सम्मान
ये उपाए आपको समाज में दिलाएंगे मान-सम्मान
Share:

सभी व्यक्ति की चाहत होती है कि समाज में उसे मान सम्मान प्राप्त हो सभी लोग उसका आदर करें. समाज में अपनी इज्जत बनाने के लिए व्यक्ति को कई दिन लग जाते है. जिसके लिए उसे कई प्रकार के कार्य करना पड़ता है, समाज के लोगों के समक्ष उसे अपने आप को सिद्ध करना पड़ता है, तब जाकर समाज में उसकी पहचान बनती है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिसके माध्यम से आप अपने मान सम्मान को उचाईयों तक पहुंचा सकते है. और इससे आपके जीवन की सभी परेशानियों का भी अंत हो जाएगा.

करें ये उपाए 
रात को सोने के पूर्व एक ताम्बे के पात्र में जल भरकर अपनी पलंग के सिरहाने के नीचे रख दें, सुबह जब आप सोकर उठें तब उस ताम्बे के पात्र के जल का छिडकाव सर्व प्रथम अपने आप पर करें और इसके बाद उस जल को अपने पूरे घर में छिड़कें इसके उपरान्त उस जल को किसी चौराहे पर जाकर डाल दें.

यदि आप प्रतिदिन सुबह जल्दी उठकर स्नानादि करने के पश्चात सूर्य देव को ताम्बे के पात्र से जल अर्पित करते है तो इससे आपकी बंद किस्मत के द्वार भी खुल जाते है और आपके सभी कार्य पूर्ण होते है.

जब भी आप सूर्यदेव को जल अर्पित करते है तो पहले उस ताम्बे के पात्र में लाल फूल , कुमकुम , अक्षत , अवश्य डाल लें उसके पश्चात ही सूर्यदेव को जल अर्पित करें.

जब भी आप सूर्य देव को जल अर्पित करते है उस समय आपको ॐ सूर्याय नमः मन्त्र का जाप अवश्य करना चाहिए. इन उपायों को यदि व्यक्ति अपनी आदत में शामिल कर लेता है तो उसे जीवन में मान प्रतिष्ठा मिलती है और उसकी सभी परेशानियाँ दूर होती है.

 

घर में परेशानी का बार-बार आना, सीढ़ियों का वास्तुदोष भी हो सकता है

जानिए वह रंग कौन सा है? जो आपको ऊर्जावान बनाता है

चेहरे पर ये तिल आपके धनवान होने का संकेत देता है

अपने सभी पापों की मुक्ति के लिए इन्हें करायें भोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -