'रेस 3' को रिलीज़ से पहले ही हिट बनाते है यह कारण

बॉलीवुड के वांटेड सलमान खान की लम्बे समय से प्रतीक्षित फिल्म 'रेस 3' का ऑफिशियल ट्रेलर मंगलवार शाम 5.15 बजे लॉन्च किया गया.  सलमान खान की इस फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार ने इस ट्रेलर के लॉन्च को और मज़ेदार बना दिया है. फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर लॉन्च करते ही लगातार व्यूज मिलना शुरू हो गया है.साथ ही सुबह से ही ट्विटर पर #RACE3TRAILERDay ट्रेंडिंग पर चल रहा है. 

ट्विटर पर ट्रेलर के ट्रेंडिंग होने के साथ ही फिल्म में सलमान का डायलॉग भी उन्होंने लिखा, "जिस रेस से मुझे निकालने की कोशिश कर रहे हैं ये बेवकूफ ये नहीं जानते कि इस रेस का सिंकदर मैं हूं...चलो बहुत हो गया खेलना-खिलाना अब देखो रेस का ट्रेलर." आइए जानते हैं  बॉलीवुड के सिंकदर की इस फिल्म के ट्रेलर को देखने की वो वजह जो इसका आकर्षण है. 

1. सलमान खान की हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म के ट्रेलर में भी उनकी धासू इंट्री उनके प्रशंसकों का इसके प्रति उत्साह बढ़ा देती है. 

2. चाहे रेस 3 का पोस्टर रिलीज़ हुआ हो या ट्रेलर दोनों के साथ ही सलमान का एक दमदार  सिग्नेचर डायलॉग जरूर पेश किया किया गया है जिसमे दबंग खान अपने अनूठे अंदाज़ में बोलते नज़र आते है. जैसे- " जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी "  इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, 'परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे."

3. रेस 3 में पहली बार सलमान खान की दोनों चहेती हीरोइनें डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस को एक साथ धमाकेदार लुक और एक्शन करते देखना फिल्म के लिए लोगों का क्रेज ओर बढ़ा देता है. 

4. 'रेस-3' इस सीरीज़ की दोनों फिल्मों की तरह ही एक्शन से लबालब है. ट्रेलर में सलमान खान का धमाकेदार एक्शन दर्शकों को सिनेमाघर तक खिंचने में कामयाब रहेगा.

'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद

'रेस 3' इन कारणों से हो सकती है फ्लॉप

'रेस 3' के सारे पैसे डूबने को लेकर क्या सच में डरे हुए थे सलमान खान

काला हिरण मामले में सलमान ने कहा- क्या सोचा था कि हमेशा ही जेल के अंदर रहूँगा?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -