इस करवाचौथ पत्नी से करे ये वादे, रिश्ते होंगे और भी मजबूत

अगर आप पत्नी से सच में प्यार करते है तो आप इस करवाचौथ पर उनसे कुछ इस तरह के वादे करे, जिससे आने वाले जीवन में आपका साथ ऐसे ही बना रहे और हर दिन के साथ रिश्ता और भी मजबूत होता जाए. अगर आपको सिगरेट की लत है, और आप सिगरेट छोड़ना भी चाहते है लेकिन अभी तक आपको बेहतर मौका नहीं मिला है.

तो आप इस करवाचौथ अपनी पत्नी से धूम्रपान छोड़ने का वादा करे ये उनके लिए एक बेहतरीन गिफ्ट होगा जिसके लिए आपके पैसे भी खर्च नहीं होंगे और आप अपनी पत्नी को ज़िंदगी भर के लिए एक बेहतर गिफ्ट दे पाएंगे. इस करवाचौथ आप उनके काम काज में थोड़ा हाथ बंटाने का वादा करे, इससे उन्हें घर के कामों से थोड़ी से फुरसत मिलेगी और वे आपके साथ समय बिता पायेगी इससे आपके रिश्ते में ही नहीं बल्कि आप दोनों के बीच भी प्यार बढ़ेगा.

पति और पत्नी के बीच में कभी-कभी टीवी का रिमोट भी झगडे का कारण बन जाता है ऐसे में आप उनसे वादा करे कि टीवी और फोन से हटकर उनकी बात सुनने का जिससे एक दूसरे को ज्यादा समझ पाएंगे. अगर आप पत्नी के पैसों की बचत की बात करने पर आना-कानी करते है तो इस बार उनसे पैसे बचत करने का वादा करे.

ये भी पढ़े

शादी के बाद सास-ससुर की लाडली बने इन टिप्स के जरिये

शादी से पहले भूलकर भी ना बोले ये झूठ

लड़कियों के पर्स में होती है ये सारी चीजें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -