इन खिलाड़ियों ने इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी टेनिस चैम्पियनशिप 2021 में  जीते खिताब
इन खिलाड़ियों ने इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी टेनिस चैम्पियनशिप 2021 में जीते खिताब
Share:

एमडी इफ्तिकार सीख ने रविवार को गुवाहाटी में 23वीं इंडिया क्लब-अनूप लाहोटी ओपन टेनिस चैंपियनशिप-2021 में फाइनल में अंचित गोगोई पर 6-1, 6-2 से जीत दर्ज की।

बालक एकल (अंडर 14 वर्ष) वेद आदित्य कलिता ने रियान कश्यप को 6-2, 6-3 से हराकर खिताब जीता जबकि बालिका एकल (अंडर 14 वर्ष) में अद्रिका राजकुमारी ने फाइनल में रोशनी भारद्वाज को हराकर खिताब जीता। सीनियर जेंटलमैन डबल्स (35 वर्ष से ऊपर) राजेश बरुआ और शिव कुमार प्रजापति ने राजेब बोरा और दिलीप मोहाटी को 6-7, 6-1, 6-3 से हराकर खिताब जीता। लड़कों के सिंगल्स (अंडर 18 वर्ष) में अंचित गोगोई ने वेद आदित्य कलिता को 6-2, 6-1 से हराकर खिताब जीता जबकि गर्ल्स सिंगल्स (अंडर 18 वर्ष) में जस्टिना बुर्गोहेन ने फाइनल में तानिया कुमारी को क्रमश 7-5, 6-4 से हराकर खिताब जीता।

सीनियर जेंटलमैन डबल्स (45 वर्ष से ऊपर) में डॉ अंकुश दत्ता और बिरम बोरकत्कर ने फाइनल में क्रमशः अशीस अग्रवाल और दीपज्योति बरुआ को 4-2, 4-2 से हराकर खिताब जीता। सीनियर जेंटलमैन डबल्स (55 वर्ष से ऊपर) में कल्याण कुमार दास और अमलदीप दास ने फाइनल में रणदीप बरुआ और राजीब हैंशिक को 8-3 से हराकर खिताब जीता। इस चैम्पियनशिप का आयोजन ऑल असम टेनिस एसोसिएशन (एएटीए) के तत्वावधान में इस क्षेत्र के एक प्रमुख टेनिस खेलने वाले क्लब इंडिया क्लब द्वारा किया गया था।

गणतंत्र दिवस में पहली बार शामिल होगी लद्दाख की झांकी, अहमद खान बोले- कारगिल को पराया समझा

वाहन, बीमा प्रीमियम के अलग भुगतान के लिए IRDAI ने जारी किए दिशा-निर्देश

मेमोरियल में तब्दील हुआ जयललिता का आवास, 28 जनवरी को होगा उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -