San Diego ओपन में मार्कस गिरोन समेत ये खिलाड़ी सेमीफाइनल में पंहुचा
San Diego ओपन में मार्कस गिरोन समेत ये खिलाड़ी सेमीफाइनल में पंहुचा
Share:

स्थानीय प्रबल दावेदार ब्रैंडन नाकाशिमा और मार्कस गिरोन ने अपने क्वार्टरफाइनल मैच जीतकर सान डिएगो ओपन ATP 250 टेनिस टूर्नामेंट के अंतिम 4 में स्थान बना लिया है। नाकाशिमा 21 वर्ष ने घरेलू कोर्ट का फायदा उठाते हुए 75वीं रैंकिंग के डेनियल इलाही गालान को 6-3, 4-6, 6-4 से मात दे दिया है। इस तरह उन्होंने कोलंबियाई खिलाड़ी पर 2022 में दूसरी जीत भी अपने नाम कर ली है ।  खबरों का कहना है कि अब नाकाशिमा का सामना सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफर ओकोनेल के साथ होने वाला है।

वहीं, ओकोनेल ने दूसरे वरीय जेनसन ब्रुक्सबाई को 6-4, 4-6, 7-5 से हराकर उलटफेर किया और अपने पहले ATP टूर सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया जाने वाला है। गिरोन ने आस्ट्रेलिया के 83वीं रैंकिंग के जेम्स डकवर्थ पर 7-6, 6-3 की जीत से 2022 में अपने दूसरे ATP सेमीफाइनल में प्रवेश किया इसमें उनके सामने दूसरे वरीय डेनियल इवांस की कड़ी चुनौती होने वाली है। इवांस ने क्वार्टरफाइनल में फ्रांस के कोन्सटैंट लेस्टिएने पर 6-1 6-3 से जीत भी अपने नाम कर लिया है।

इसके पहले खबरें है कि वह अगर इस बार खिताब जीत जाते हैं तो ओपन युग में सभी ग्रैंडस्लैम दो या अधिक बार जीतने वाले दूसरे जबकि कुल चौथे खिलाड़ी बन जाएंगे। जोकोविच ने बीते वर्ष फ्रेंच ओपन की ट्रॉफी जीतकर यह उपलब्धि भी अपने नाम कर ली थी। जिसके साथ ऑस्ट्रेलिया के रॉय एर्मसन और लॉड लेवर ही यह मुकाम को पाने में भी कामयाबी हासिल कर ली है। हम बता दें कि इन दोनों ने ऐसा ओपन युग (1968) से पहले हुआ है। अलेक्जेंडर ज्वेरेव अपना पहला मुकाबला डेनियल अल्तमायर के विरुद्ध करने वाले है। विश्व के नंबर 2 खिलाड़ी रूस के दानिल मेदवेदेव मंगलवार को हेनरी लाकसोनेन के विरुद्ध खेलते हुए नज़र आने वाले है।

आपका भी दिल जीत लेगी Boat की ये Smartwatch

छत्तीसगढ़ सीएम ट्रॉफी में जॉर्जिया के लेवान नें भारत के दीपन को दी मात

निर्विरोध हॉकी इंडिया के नए अध्यक्ष बने दिलीप टिर्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -