एक साल के प्रतिबंध के बाद मैदान पर वापसी कर रहा है ये खिलाड़ी

Apr 17 2018 02:56 PM
एक साल के प्रतिबंध के बाद मैदान पर वापसी कर रहा है ये खिलाड़ी

लंदनः पिछले साल अप्रैल में 27 साल के इस खिलाड़ी को कोकेन लेने का दोषी पाया गया था. मगर ग्लास्गो ट्राफी एटीपी चैलेंजर प्रतियोगिता इस खिलाडी के लिए संजीवनी का काम करेगी. जी हां, ड्रग लेने के दोषी पाए जाने के बाद एक साल का प्रतिबंध झेलने वाले ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी डैन इवान्स इस महीने के आखिर में होने वाले ग्लास्गो ट्राफी एटीपी चैलेंजर प्रतियोगिता से प्रतिस्पर्धी मुकाबले में वापसी करेंगे.

इस महीने के 28 तारीख से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में उन्हें वाइल्ड कार्ड मिला है. इवान्स ने कहा, ‘‘ मैं इस मुश्किल समय में साथ देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगा. खेल से दूर रहते हुए मैंने खुद के बारे में काफी कुछ जाना है, यह भी कि लोग मुझ से बहुत प्यार करते है.’’ इवान्स की सर्वश्रेष्ठ करियर रैंकिंग 41वां रहा है लेकिन एक साल के निलंबन के कारण वह रैंकिंग में 994वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

अब अपनी वापसी को लेकर  इवान्स बेहद उत्साही नज़र आ रहे है और शानदार खेल के प्रति प्रतिबद्ध है. उम्मीद है वे इस वापसी को यादगार बनाएंगे और खेल की गरिमा और नियमों पर कायम रहते हुए अपने खेल में निखार लाते हुए साथ आगे बढ़ेंगे.

 

कॉमनवैल्थ गेम्स में भारत के प्रदर्शन पर बोली सुनीता लाकड़ा

भारत की एटीपी टेनिस रैंकिंग में सुधार

कॉमनवेल्थ सम्मेलन: भारत बड़ी जिम्मेदारी की तैयारी में

 

?