ये जगह डरावनी है लेकिन खूबसूरत भी
ये जगह डरावनी है लेकिन खूबसूरत भी
Share:

दुनिया की कई ऐसी जगह है जोकि बहुत हुई खूबसूरत है लेकिन कई ऐसी भी है जोकि बहुत ही डरावनी है। आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे है जोकि बहुत ही डरावनी है साथ ही खूबसूरत भी। यह जगह कही आइलैंड है, तो कहीं पर पहाड़ियों के बीच बसी हुई इमारत।

1. मिशिगन का ली प्लाजा होटल - इसे अमेरिका प्लेसेस की लिस्ट में भी सहमिल किया गया है इकोनॉमी में मंडी आने के बाद इसके कई मालिक बदले है लेकिन इसे बसाया नहीं जा सका। यह खली ही पड़ा है।

2. यूक्रेन का यह टाउन घोस्ट टाउन के नाम से फेमस है इस टाउन की खोज 1970 में की गयी थी। यह एक बार नियुक्लियर घटना का शिकार हो गया था तब से यह खाली है।

3. नागासाकी जापान का आइलैंड है, यह वॉरशिप आइलैंड कहलाता है। इसमें पहले 5 हज़ार लोग रहते थे लेकिन आज यह पूरी तरह वीरान है।

4. बुल्गारिया के सेन्ट्रल माउंटेन में जाने से भी लोग डरते है इसकी ऊंचाई 2376 मीटर है। 

5. यह ईमारत 13 वी सेंच्युरी में बनाई गयी थी। यह इटली के सोरेन्टो में है। पहले यहां 4 फ्लोर मिल्स हुआ करती थी। लेकिन अब नहीं है। यहां देखने लायक बहुत सी चीज़े है।

6. चीन के ताइयुआन के 100 ऐसे विला है जो वीरान पड़े है वहां कोई नहीं रहता। ये चीन के सांक्शी प्रांत में है। ये भी घोस्ट टाउन के रूप में जाना जाता है।

लाश के ऊपर मिटटी डालकर बना दी सड़क और अचानक एक दिन

इस मंदिर में मुसलमान है पुजारी, माता के प्रसन्न होते ही पानी हो जाता है लाल

जापान की इन जॉब्स को जानते है आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -