इंटरनेट पर छाई कंगना रनौत की ये तस्वीरें
इंटरनेट पर छाई कंगना रनौत की ये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर ट्विटर पर एक्टिव हो गई हैं। अक्सर ट्विटर पर बेबाकी से अपना पक्ष रखने वालीं कंगना रनौत ने इस बार अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं। कंगना की ये फोटोज उनकी सेल्फी हैं, जो एयरपोर्ट जाते समय उन्होंने रास्ते में क्लिक कीं। कंगना इन फोटोज में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं तथा प्रशंसक उन पर प्यार लुटा रहे हैं। कंगना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं उनके कैप्शन की भी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिन में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज के साथ ही कंगना ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसकी चर्चा हो रही है। कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी फोटोज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज एयरपोर्ट जाते हुए ट्रैफिक बहुत मिला, तो सोचा अपनी सुंदरता पर इतरा लेती हूं। कमियां मुझ में भी होंगी शायद, मगर वैनिटी वैन का शिकार मैं कभी नहीं रही। अब इस उम्र में ये बीमारी लग जाए तो?'

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को कंगना रनौत की ये सेल्फी काफी पसंद आ रही हैं तथा प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा- 'जलने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाएंगी।' वहीं एक दूसरे ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा- 'खूबसूरती ऐसी हो तो इतराना हक से बनता है।' वहीं एक और प्रशंसक ने लिखा- 'किसी दिन हार्ट अटैक आएगा मुझे, बस करो यार।' ऐसे ही कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कंगना रनौत पर प्यार लुटाया है। वहीं ढेर सारों ने कंगना से पूछा है कि वो कैप्शन में किसकी बात कर रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत की अंतिम रिलीज फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी। वहीं कंगना रनौत जल्दी ही फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देगी। जिस में वो स्वयं इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं। 

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस स्टार ने खोली बॉलीवुड की पोल, किए हैरतंअगेज खुलासे

शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, दी ये प्रतिक्रिया

प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड में "राजनीति से थक चुकी थीं", जानिए ऐसा क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -