एक्टिंग छोड़ इस खेल को रणबीर की एक्ट्रेस ने बनाया अपना करियर, शेयर की फोटो

एक्टिंग छोड़ इस खेल को रणबीर की एक्ट्रेस ने बनाया अपना करियर, शेयर की फोटो

14 साल पहले 2005 में फिल्म 'यहां' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा मिनीषा लांबा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती ही रहती हैं. जबकि इन दिनों मिनीषा की कई तस्वीरें, जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर साझा की हैं सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मिनीषा लांबा एक्टिंग छोड़कर किसी और काम में अपना करियर बनाती हुई नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक, अब मिनीषा लांबा प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू में दी थी. हालांकि उन्हें 2017 में फिल्म 'भूमि' में देखा गया था, इसके बाद से ही मिनिषा लांबा द्वारा अपने बॉलीवुड करियर को विराम दे दिया गया है.

फिलहाल बताया जा रहा है कि मिनीषा का  फोकस सिर्फ पोकर पर है, इसलिए फिल्म की बात की जाए तो फिलहाल वह इस पर कोई काम नहीं कर रही हैं. वह अपनी पहली फिल्म 'यहां' में जिमी शेरगिल के साथ देखने को मिली थीं. आगे उन्होंने 'कार्पोरेट', 'रॉकी : द रेबेल', 'एंथनी कौन है', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'अनामिका', 'शौर्य' और 'दस कहानियां' में भी काम किया. 

 

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

तो क्या एक साथ नही देखने को मिलेंगे संजय-रणबीर, डब्बाबंद हो जाएगी यह फिल्म ?