ये फोन यूजर्स के बीच चर्चा में बने हुए है
ये फोन यूजर्स के बीच चर्चा में बने हुए है
Share:

दोस्तों जब भी हम कोई नया फोन खरीदने का मन बनाते है तो हम कई तरह की दुविधा में पड़ जाते है पर कुछ फोन ऐसे है जो यूजर्स के बीच लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इन फोन को यूजर्स इनके फीचर की वजह से खासतौर पर पसंद कर रहे है. आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन के बारे में.      

आईफोन 8 प्लस की बात करें तो इसमें 4k रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. स्मार्टफोन 3जीबी की रैम के साथ आ रहा है. फोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले भी दी गई है. फोन के कैमरा की बात करें तो फोन 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन में 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन 1.2GHz ए11 बायोनिक हेक्सा कोर प्रोसेसर पर काम करता है.  फोन में बेहतर बैटरी बैकअप के लिए  2691 एमएएच की बैटरी  दी गई है.

ऐसा ही एक फोन है सैमसंग गैलेक्सी एस9 इस फोन में ऑक्टाकोर Exynos 9810 पर काम करता है. फोन के कैमरा की बात करें तो 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्स का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है. फोन की खास बात ये भी है कि फोन कि स्टोरेज को 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.  

ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ sharp का यह स्मार्टफोन

जानिए कब लॉन्च होगा galaxy note 9, लीक हुई जानकारी

फेसबुक ने किया अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -