इन लोगों को अगले 1 महीने रहना होगा सावधान

इन लोगों को अगले 1 महीने रहना होगा सावधान
Share:

15 जून यानी आज सूर्य का गोचर मिथुन राशि में होने जा रहा है. सूर्य मिथुन राशि में 1 वर्ष पश्चात् प्रवेश करेंगे. सूर्य को ऊर्जा का स्रोत माना जाता है. साथ ही सूर्य देवता को सभी ग्रहों का राजा भी कहा जाता है.  सूर्य का गोचर जब भी होता है तो उसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्मक. तो आइए जानते हैं कि कल होने जा रहे सूर्य के गोचर से किन राशियों को अगले 1 महीने तक सावधान रहना होगा.

वृषभ राशि:- 
सूर्य का गोचर वृषभ के दूसरे भाव में होने जा रहा है. धन खर्च बढ़ सकते हैं जिसकी वजह से मेहनत बहुत करनी होगी. मानसिक तनाव का सामना भी करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें. नौकरी में उतार चढ़ाव हो सकता है.

कर्क राशि:-
सूर्य का गोचर कर्क के बारहवें भाव में होगा. चिंता एवं तनाव से बहुत ही सावधान रहना होगा. कार्यों में असफलता देखने को मिल सकती है. सहकर्मियों का नौकरी में दबाव हो सकता है. आर्थिक स्थिति में नुकसान हो सकता है.

कन्या राशि:-
सूर्य का गोचर कन्या वालों के दसवें भाव होगा. लाभ कमाने में मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी बदलने में कोई जल्दबाजी न करें. साथ ही प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. पैसों से जुड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि:-
सूर्य का गोचर वृश्चिक वालों के अष्टम भाव में होने जा रहा है. किसी भी कार्य में जल्दबाजी ना दिखाएं. बिजनेस में हानि हो सकती है. अगले 1 महीने पैसों से जुड़ी परेशानी आ सकती है.

कब है गायत्री जयंती? जानिए इसका महत्व

महेश नवमी पर जरूर करें इन चमत्कारी मंत्रों का जाप

आज जरूर करें ये काम, पूरी हो जाएगी हर मनोकामना

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -