देश में हो रहे बवाल के लिए नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराने पर अनुपम समेत इन लोगों ने जताई आपत्ति

नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद के विरुद्ध दिए गए विवादित बयान के उपरांत से निरंतर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में नूपुर ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। नूपुर ने अपने विरुद्ध दर्ज हुए केसों को कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली ट्रांसफर करने की भी अपील कर दी है। कोर्ट ने नुपूर को फटकार लगाते हुए बोला है कि देश में जो भी धार्मिक हंगामा मचा हुआ है, उसके लिए वह जिम्मेदार है। नुपूर के बयान के कारण से उदयपुर में कन्हैया लाल का क़त्ल कर दिया गया और हर जगह इसका विरोध  किया जा रहा है। नुपूर को कोर्ट से मिली फटकार के साथ बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी राय भी दे डाली है। 

अनुपम खेर ने कोर्ट की टिप्पणी के उपरांत लिखा- जज साहब! अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करें। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में उतर आए हैं।

कंपोजर मनोज मुन्ताशिर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि- 'नूपुर शर्मा की वजह से उदयपुर की घटना हुई: सुप्रीम कोर्ट। मैं समझता हूं कि माननीय उच्चतम न्यायालय का ये वक्तव्य नूपुर शर्मा के विरुद्ध भावनाएं भड़का सकता है, उनकी जान खतरे में पड़ सकती है। जूडिशरी भी शब्द सम्पादित किए बिना बोलने लग जाए, तो निस्संदेह हम कठिन समय से गुजर रहे है।'

इसी के साथ परेश रावल ने लिखा- 'वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं। शर्मनाक।' 

इतना ही नहीं कोर्ट ने नुपूर शर्मा की केस ट्रांसफर की याचिका खारिज करते हुए देश में हो रहे सभी धार्मिक विरोधों के लिए जिम्मेदार कहा है। कोर्ट ने नुपूर की क्लास लगाते हुए बोला है कि- देश में जो भी हो रहा है उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं, उन्होंने जो भी कहा वो बहुत ही ज्यादा शर्मनाक है। उदयपुर में जो कुछ भी हुआ, उसके लिए नुपूर शर्मा ही जिम्मेदार हैं। 

'शर्म नहीं आती बिना शादी साथ रहते हो', साथ रहने पर ट्रोल हुए अर्जुन-मलाइका

पहली फिल्म के शूट के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाई थी गर्भनिरोधक गोली, जानिए पूरा माजरा

बिस्तर पर आलिया भट्ट को पसंद है ये पोजीशन, मौका मिलने पर 50 साल के आदमी को करेंगी डेट!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -