'सुप्रीम कोर्ट का वक़्त बर्बाद कर रहे ये लोग..', BBC डॉक्यूमेंट्री बैन के खिलाफ सुनवाई पर बोले कानून मंत्री
'सुप्रीम कोर्ट का वक़्त बर्बाद कर रहे ये लोग..', BBC डॉक्यूमेंट्री बैन के खिलाफ सुनवाई पर बोले कानून मंत्री
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने ब्रिटिश मीडिया एजेंसी BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री पर बैन लगाने के केंद्र सरकार के फैसले को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती देने वालों पर हमला बोला है। कानून मंत्री ने कहा है कि कुछ लोग न्यायालय का कीमती समय बर्बाद कर रहे हैं। 

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार (30 जनवरी) को ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट समेत अन्य अदालतों में बड़ी संख्या में मुकदमे लंबित हैं। उन्होंने लिखा कि, 'इस प्रकार से वे माननीय सुप्रीम कोर्ट का कीमती समय खराब करते हैं, जहां हजारों आम नागरिक न्याय के लिए तारीखों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।' उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'झूठा प्रोपेगैंडा कितने दिन टिकेगा? मामला सुलझ चुका है और भारत की सुप्रीम कोर्ट की तरफ से रद्द किया जा चुका है। ऐसे में इन लोगों का मकसद क्या है? भारत का सुप्रीम कोर्ट सबसे ऊपर है या BBC? भारत इस औपनिवेशिक मानसिकता से बहुत आगे बढ़ चुका है।'

बता दें कि, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण, पत्रकार एन.राम. और अन्य ने BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री पर बैन लगाने के केंद्र सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। ट्विटर पर डॉक्यूमेंट्री की लिंक्स हटाने के खिलाफ याचिका देने वालों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा का नाम भी शामिल है।

गोरखपुर मंदिर पर हमला करने वाले आतंकी मुर्तज़ा को होगी फांसी, NIA कोर्ट का फैसला

राजस्थान: कार का टायर बदल रहे युवक को बस ने कुचला

लव जिहाद कानून को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती, 3 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -