लड़की के इन अंगो को छूकर सेक्स के लिए कर सकते हैं राज़ी

लड़की के इन अंगो को छूकर सेक्स के लिए कर सकते हैं राज़ी

आमतौर पर ज्यादातर लडकियां सेक्स को लेकर थोड़ा झिझक महसूस करती हैं. वहीं लड़के सेक्स जैसे विषय पर खुलकर बातें करते हैं यही नहीं बल्कि वह हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते हैं. सेक्स के लिए पुरुष जल्द ही उत्तेजित हो जाते हैं लेकिन महिलाएं इतनी आसानी से उत्तेजित नहीं होती. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहें हैं महिलाओं के ऐसे अंगो के बारे में जंहा छू कर आप उन्हें सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित कर सकते हैं.

बता दें कि महिलाओं के शरीर में गर्दन के पीछे का हिस्सा बहुत संवेदनशील होता हैं. इस जगह पर छूकर आप उन्हें सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित कर सकते हैं. इसके अलावा आप घुटनों के पीछे के हिस्से को भी छूकर महिलाओं को सेक्स के लिए मना सकते हैं.

माना गया हैं कि गर्दन के बाद सबसे ज्यादा घुटनों के पीछे का हिस्सा संवेदनशील होता है. यदि आप जीभ और दांतों का भी इस्तेमाल करेंगे तो जल्द ही महिलाएं सेक्स के लिए राजी हो जाएँगी. अगर आप उन्हें होंठो पर एक लंबा किस करेंगे तो उत्तेजित करने में अधिक समय नहीं लगता है.

नहीं तो आप अपनी पार्टनर को टाइट हग करके उन्हें ये अहसास दिला सकते हैं कि आप उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा चाहते हैं. दरअसल महिलाएं जब अपने पार्टनर से इस तरह की बातें सुनती हैं तो जल्द ही भावुक हो जाती हैं, इस दौरान अगर आप उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करेंगे तो वह आसानी से मान जाती हैं.

ये भी पढ़े

देश में पुरुषों से पहले महिलाएं कर लेती हैं कम उम्र में सेक्स

पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए कमरे में ऐसे बनाए माहौल

जानिए सेक्स के लिए एक आदर्श टाइम लिमिट क्या होनी चाहिए

 

?