प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स
प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स
Share:

आजकल लड़के लड़कियों में प्री वेडिंग शूट का ट्रेंड बहुत पॉप्युलर हो रहा है. सभी लड़के लडकियां अपनी शादी से पहले अलग अलग पोज़ और अलग अलग ड्रेस में फोटो शूट करवाते हैं पर हम आपको बता दें की अगर आप अपने प्री वेडिंग शूट को यूनिक बनाना चाहते हैं तो इसके लिए केवल पोज़ देना ही काफी नहीं बल्कि इनके लिए आपके आउटफिट्स भी बिलकुल परफेक्ट होने चाहिए.

1- अगर आप प्री वेडिंग शूट करवाने जा रही हैं तो आपके लिए ब्लैक फिटेड लहंगा बेस्ट रहेगा. इसके अलावा आप अपने प्री वेडिंग शूट पर मिरर, एम्ब्रॉयडरी और गोटा-पट्टी के हल्के वर्क वाले ब्लैक लहंगे भी कैरी कर सकती हैं, ये लहंगे इस मौके पर स्टाइल और कम्फर्ट दोनों के लिए परफेक्ट होते हैं.

2- प्री वेडिंग शूट पर ब्राइट कलर के फ्लोर लेंथ गाउन भी आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं. इसके अलावा आजकल लाइट वर्क वाला केप स्टाइल गाउन भी काफी ट्रेंड में चल रहा है, ये गाउन हर बॉडी टाइप को आसानी से सूट भी करता है.

3- अगर आपको अपने प्री वेडिंग शूट में क्लासी और ग्लैमरस नज़र आना है तो इसके लिए पेस्टल ग्रीन साड़ी कैरी करें, ये कलर विंटर सीज़न के हिसाब से सबसे बेहतरीन कलर है.

4- अगर आप क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग प्रिंट का स्कर्ट कैरी करती हैं तो ये और भी खूबसूरत लगेगा. क्योकि अगर आप कॉन्ट्रा्स्ट और डिफरेंट स्कर्ट और टॉप का कॉम्बिनेशन कैरी करती है तो इससे आपकी पिक्चर बिगड़ भी सकती है.

 

ब्राइडल मेकअप के लिए बेस्ट है ये हेयर एक्ससेरीज

हाई हील्स पहनते वक़्त जरुरी है इन बातों का ध्यान रखना

ट्रेंड में छायें है मिरर वर्क फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -