इन तेलों से बढ़ती हैं यौन इच्छाएं

इन तेलों से बढ़ती हैं यौन इच्छाएं

महिलाओं और पुरुषों में यौन इच्छा बढ़ाने के कई प्रोडक्ट बाजार में उपलब्ध हैं. इनके साथ ही कुछ फल सब्जी खाने से भी सेक्स की इच्छा जाग्रत होती हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तेलों के बारे में बताएंगे जिन से ना सिर्फ सेक्स करने का मन होता हैं बल्कि मूड रोमांटिक भी हो जाता हैं. इन तेलों के इस्तेमाल से यौन संबंध बनाते वक्त शक्ति भी मिलती है.

1. गुलाब के फूल को प्यार के सिंबल के रूप में देखा जाता हैं. गुलाब का तेल लगाने से इन्द्रियां शांत हो जाती हैं और सेक्स की इच्छाएं जाग्रत होती हैं. इसीलिए मूड बनाने के लिए बाथटब में गुलाब की पत्तियां डाल कर नहाने की सलाह दी जाती हैं. 

2. यदि आपकी सेक्स की इच्छा के बीच तनाव आड़े आता हैं तो आप लौंग की कली का तेल इस्तेमाल कर सकते हैं. यह तनाव दूर करता है और मूड अच्छा करता है. साथ ही इससे यौन इच्छा भी बढ़ती हैं. 

3. जुही का तेल का इंद्रियों पर गहरा असर करता है. इस तेल से सोई हुई इच्छाएं फिर से जाग्रत हो जाती हैं और मूड रात भर बना रहता हैं.

4. क्लैरी सेज नाम का एक तेल हमारी रूह और शरीर को सकूँ पहुचने का कार्य करता हैं. इसके इस्तेमाल से मूड एकदम रूमानी हो जाता हैं. लेकिन अगर आप गर्भधारण करने की सोच रहे हैं तो इसका इस्तेमाल न करें.

5. यदि महिलाएं अपनी फर्टीलिटी को बढ़ाना चाहती हैं तो आपको जीरे का तेल ट्रॉय करना चाहिए. इसके अतिरिक्त यह पुरुषो के मूड को भी दुगुना कर देता हैं.