आज रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिये लिस्ट
आज रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिये लिस्ट
Share:

कोरोना वायरस की वजह से कई फ़िल्में इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको वह लिस्ट बताने जा रहे हैं जो आज यानी 14 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं.

गुंजन सक्सेना: जाह्नवी कपूर की यह फिल्म 'गुंजन सक्सेना- कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. जी दरअसल यह फिल्म देशभक्ति और महिला सशक्तिकरण दोनों ही भावनाओं को एक साथ लेकर चलने वाली है. यह शरण शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा दिखाई दे रहे हैं.

खुदा हाफिज: विद्युत जामवाल, अनू कपूर की ये फिल्म 14 अगस्त यानी आज Disney+ Hotstar पर रिलीज होगी. वैसे इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है और अब यह देखना है फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है. वैसे इस फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर है जिनका कहना है कि रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' के साथ अभिनेता विद्युत जामवाल एक नए अवतार में नजर आएंगे.

अभय 2 : यह एक वेब सीरीज है जो कुणाल खेमू, चंकी पांडे, राम कपूर जैसे कलाकारों से ओत-प्रोत है. यह Zee5 पर आज यानी 14 अगस्त के दिन आने वाली है. आपको बता दें कि इस सीरीज को केन घोष ने डायरेक्ट किया है. यह एक क्राइम थ्रिलर है.

डेंजरस: इसमें बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दिखाई देने वाले हैं. यह थ्रिलर फिल्म है और इसमें सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार दिखाई देंगे. यह भी आज यानि14 अगस्त को MX Player पर आने वाली है.

द हिडन स्ट्राइक : यह शेमारू मी पर बनी फिल्म है जो आज रिलीज होने जा रही है. इसमें एक बार भारतीय सेना के साहस और पराक्रम देखने के लिए मिल सकता है. इस फिल्म में दीप राज राना , संजय सिंह, लखा लखविंदर जैसे कई कलाकार दिखाई देंगे.

हरतालिका तीज : कब मनाई जाएगी हरतालिका तीज, इन दो मुहूर्त में होगा पूजन

अगले दो दिनों तक तरबतर होगी दिल्ली, जानिए क्या कहता है मौसम विभाग

'पवित्र रिश्ता' के बाद आशा नेगी का सफर रहा मुश्किलों भरा, एक्ट्रेस ने किया स्ट्रगल के दिनों को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -