इस शुक्रवार ये फ़िल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक
इस शुक्रवार ये फ़िल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक
Share:

बॉक्स ऑफिस पर हर शुक्रवार कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होती होती है. जिनमें से बहुत ही कम फ़िल्में दर्शकों को आकर्षित कर पाती हैं. जैसे की पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' और 'जानू की नानू' को कमाल नहीं दिखा पाई थी. इससे पहले वाले वाला बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्म में आएँगी. जिसमें रेड, हिचकी, बागी 2, सोनू के टिटू की स्वीटी शामिल हैं. जहाँ ये फिल्म हिट साबित हुईं तो वहीँ 'बियॉन्ड द क्लाउड्स', 'जानू की नानू' , अक्टूबर को खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं. अब इस शुक्रवार भी कुछ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी. जिनमें अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट' और राजकुमार राव की फिल्म 'ऑमेर्टा' रिलीज़ होंगी. 

ऑमेर्टा

मोस्ट वांटेड टेररिस्ट अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित फिल्म 'ऑमेर्टा' 4 मई से देशभर  के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी. इस फिल्म में  आतंकी अहमद ओमर सईद शेख का किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.

102 नॉट आउट 

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म '102 नॉट आउट' भी 4 मई को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में ये दोनों दिग्गज कलाकार 27 साल बाद एक साथ परदे पर नज़र आएंगे.

इंडियन नेवर अगेन निर्भया

साल 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया गैंग रेप पर आधारित यह इंडियन नेवर अगेन निर्भया इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्देशन पायल कश्यप और  और कंचन अधिकारी ने किया है. 

रिलीज से पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने कमाए 190 करोड़

'खजूर पे अटके' विनय पाठक अपने इस किरदार से हंसाएंगे

फिल्म ख़त्म होने के बाद तक थिएटर में बैठी रही स्मृति ईरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -