इन मेगास्टार्स ने ' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ' के लिए शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर को तो आप सभी जानते ही होंगे, जी हां हमेशा ही अपनी फिल्मों के निर्देशन को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले करण जौहर एक बार फिर से चर्चाओं का पात्र बने हुए है, और इस बार वह नहीं नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म भी इन दिनों बहुत ही सुर्खियां बतौर रही है, जी हां करण जौहर की अपकमिंग मूवी के लिए ये जोड़ी एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ करने वाली है। केजेओ की मूवी में कास्ट होने की खबर को रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंने टीम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बोला गया है कि करण जौहर निर्देशित मूवी के लिए रोल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वीडियो में रणवीर और आलिया को डायरेक्टर करण जौहर के साथ सेट पर हिट करते हुए नज़र आए क्योंकि वे रोलिंग शुरू करने के लिए तैयार थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी भूमिका के लिए दोनों की तैयारी की एक झलक यह मेकअप और डांस को प्रेजेंट करते हुए नज़र आई। इस खबर को शेयर करते हुए, रणवीर सिंह पोस्ट पर लिखा है, “रॉकी एंड रानी की शूरू हो गई है ये अद्भुत कहानी। तो दिजिये हमें अपना आशीर्वाद और प्यार, और चले इस सफर में हमारे साथ!” वहीं बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने भी यही वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया और नए सफर के लिए सभी से 'प्यार और आशीर्वाद' मांगा.

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में आगे बात करते हुए, फिल्म गली बॉय के उपरांत रणवीर और आलिया के पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी। इस मूवी में इन दोनों के अतिरिक्त धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिकाओं में नज़र आने वाले है।

 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम से BJP नेता को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल

150 दिनों में कोरोना के सबसे कम संक्रमित मामले आए सामने, 3.63 लाख तक पहुंचे एक्टिव केस

दर्दनाक: बस के ट्रेक्टर से टकराने पर हुआ भीषड़ हादसा, बुरी तरह जख्मी हुए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -