ये उपाय आपके जीवन से धन की समस्या को करेंगे दूर

Sep 28 2017 09:26 PM
ये उपाय आपके जीवन से धन की समस्या को करेंगे दूर

इस संसार में यदि समस्या है तो उसका समाधान भी विद्यमान है जो व्यक्तियों के समक्ष कई रूपों में उपलब्ध होता है. बहुत से व्यक्ति ऐसे होते है जो बहुत धन कमाते है किन्तु फिर भी उनके जीवन में हमेशा धन का आभाव होता है. वह अपने लाख प्रयासों के बाद भी अपने जीवन से धन की कमी को दूर नहीं कर पाते है.और यह समस्या उनके जीवन के सदा बनी रहती है. आज हम आपको इसी समस्या को दूर करने के कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन को खुशहाल बना सकते है.
 
तंत्र शास्त्र अनुसार जिन व्यक्तियों को हमेशा धन की कमी से जूझना पड़ता है यदि वह इन उपायों को अपनाते है तो उनके जीवन में धन का आभाव नहीं रहता और लक्ष्मी जी की कृपा सदैव उनपर बनी रहती है.
 
1 बरगद का एक पत्ता तोड़कर उसे गंगा जल से साफ़ करके उस पर हल्दी से स्वास्तिक का चिन्ह बनाकर अपनी तिजोरी में रखने से आपकी तिजोरी हमेशा धन से भरी रहती है और धन की समस्या आपके जीवन से दूर हो जाती है.
   
2 नवरात्री को हिन्दू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है यदि इन दिनों में शंखपुष्पी की जड़ को चांदी की डिब्बी में रखकर उसे बंद कर दें और उस डिब्बी को अपनी तिजोरी में रख दें इससे आपके जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं होता है
.
3 यदि आपको कहीं सफ़ेद पलाश के फूल दिखाई देते है तो उसे तोड़ लें और उस फूल को चांदी की डिब्बी में बंद करके अपनी तिजोरी में रख दें यह आपके जीवन में कभी भी धन की कमी उपन्न नहीं होने देता है.
 
4 यदि आपके पैसों को बुरी नजर से बचाना है तो धतूरे की जड़ में काजल लगाकर उसे अपनी तिजोरी में रख दें इससे आपके पैसों को किसी की बुरी नजर नहीं लगेगी.

 

चौरी किया हुआ मनीप्लांट ही लगाएं अपने घर, तो कुबेर होंगे प्रसन्न

एक मोमबत्ती जो करेगी आपकी सारी परेशानियों का अंत

नौदुर्गा के समय किया गया दान जीवन भर फलदायी होता है

तो इन कारणों से घर में प्रवेश करती है नकारात्मक ऊर्जा

 

?